विनोद कापड़ी न्यूज एक्सप्रेस को छह महीने में तीसरे नंबर का चैनल बना देंगे!

चर्चा है कि विनोद कापड़ी ने साईं प्रसाद मीडिया के मालिकों से वादा किया है कि वे छह महीने में न्यूज एक्सप्रेस को टीआरपी चार्ट में तीसरे नंबर का चैनल बना देंगे. इसी वादे पर यकीन करके विनोद कापड़ी को न्यूज एक्सप्रेस की पूरी जिम्मेदारी दी गई है जिसके तहत वो किसी को भी निकाल सकते हैं और किसी की भी नियुक्ति कर सकते हैं. सूत्रों के मुताबिक विनोद कापड़ी और साईं प्रसाद मीडिया के बीच जो अघोषित अनुबंध है उसके मुताबिक विनोद कापड़ी ज्वाइन करने के बाद अपनी टीम बनाएंगे और उसके बाद छह महीने के भीतर चैनल को तीसरे नंबर पर ले जाएंगे.

ऐसा हो जाने के बाद साईं प्रसाद के मालिक विनोद कापड़ी को एक फिल्म बनाने के लिए फाइनेंस करेंगे. उल्लेखनीय है कि साईं प्रसाद समूह फिल्म निर्माण के भी क्षेत्र में है और पिछले दिनों इस ग्रुप के बैनर तले एक फिल्म का निर्माण हो चुका है. विनोद कापड़ी अब न्यूज की बजाय फिल्म के क्षेत्र में ज्यादा सक्रिय होना चाहते हैं इसलिए वह ऐसे लोगों को तलाश रहे हैं जो उन्हें फिल्म के लिए फाइनेंस कर सकें. सूत्र बताते हैं कि साईं प्रसाद ग्रुप ने कापड़ी को भरोसा दिया है कि अगर वो न्यूज चैनल को जमा देते हैं तो उन्हें अगला एसाइनमेंट फिल्म निर्माण का दिया जाएगा.

जानकारों का कहना है कि मीडिया इंडस्ट्री में विनोद कापड़ी के एक दो नहीं बल्कि दर्जनों घनघोर शत्रु हैं. कापड़ी के साईं प्रसाद ग्रुप से जुड़ने के बाद ये शत्रु अब साईं प्रसाद समूह के खिलाफ सक्रिय हो चुके हैं. अब देखना है कि विनोद कापड़ी करोड़ों रुपये खर्च कराकर साईं प्रसाद मीडिया को आगे ले जाते हैं या फिर साईं प्रसाद समूह के लिए अरबों रुपये के घाटे का कारण बन जाते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *