विनोद शर्मा का अखबार बंद होने के कागार पर लेकिन इंडिया न्यूज कैसे चल रहा है!

अंबाला से प्रकाशित होने वाले आज समाज मुख्यालय से कर्मचारियों की विदाई का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रबंधन की मनमानी और समय पर सेलरी न देने के चलते हाल ही में संपादकीय विभाग के एक दर्जन कर्मचरियों ने संस्थान को अलविदा कह दिया है। वहीं कई और कर्मचारी संस्थान छोड़ने की तैयारी में है।
प्रबंधन और एचआर विभाग की सांठ-गांठ के चलते कई कर्मचारियों की सेलरी भी काट ली गई है, इतना ही नहीं वरिष्ठ संपादक की सेलरी में भी 10 हजार की कटौती कर दी गई। जिसके चलते उन्होंने एचआर को खूब खरीखोटी सुनाई। संस्थान के एसोसिएट संपादक की नियुक्ति तो केवल कर्मचारियों की सेलरी रुकवाने और कटवाने के लिए ही की गई है।  संस्थान छोड़ने वाले कई कर्मचारियों की तो इन संपादक महोदय ने दो महीने की सेलरी ही रुकवा दी। जिसको लेकर कर्मचारी इनको खरीखोटी सुना रहे हैं।
अब संस्थान के हालात ऐसे हो गए हैं कि विज्ञापन निकालने और करुक्षेत्र विश्वविद्यालय में कैंपस इंटव्यू लेने के बावजूद भी संस्थान को कर्मचारी नहीं मिल रहे हैं। ये सबकुछ  प्रबंधन और एचआर विभाग की राजनीति के कारण हो रहा है। जिस कारण संस्थान को ऐसे दिन देखने पड़ रहे हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *