शोमा चौधरी को यौन शोषण मामले में प्रतिक्रिया के लिए अभी वक्त चाहिए

घटना को दस दिन बीत गये हैं लेकिन अभी शोमा चौधरी को समझ में नहीं आया है कि क्या हुआ है. उनके बयान से तो ऐसा ही लगता है. तहलका की मैनेजिंग एडिटर शोमा चौधरी ने कहा है उन्हें इस मामले में सही ढंग से प्रतिक्रिया देने के लिए समय चाहिए. आज दोपहर जब वह तहलका के दफ्तर जा रही थी तब उन्हें पत्रकारों ने घेर लिया तथा उनसे सवाल पूछने लगे. उन्होंने कहा कि मैं आपके सारे सवालों का जवाब दूंगी लेकिन अभी नहीं. आप मुझे समय दीजिए. उन्होंने कहा कि जो मुद्दे उठाये गये हैं उनमें सही ढंग से और पारदर्शिता के साथ जवाब देने की जरूरत है. मैं पीड़िता के साथ संपर्क में हूं.
 
अभी तक मामले के इतना तूल पकड़ने के बाद भी सरकार की तरफ से घटना पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. सूचना एवं प्रसारण मंत्री मनीष तिवारी ने कहा है कि मामला काफी संवेदनशील है और पूरा घटनाक्रम समझने के बाद अगर जरूरत होगी तो प्रतिक्रिया देंगे.
 
वहीं भाजपा ने इस मामले में तरुण की गिरफ्तारी की मांग की है. पार्टी प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी ने कहा कि हम तुरन्त आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करते हैं. भाजपा नेता सुब्रह्मनियन स्वामी ने ट्वीट करके गोवा सरकार के द्वारा तरुण तेजपाल के खिलाफ सम्मन जारी किये जाने की जानकारी दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *