सतना से लांच होगा सिटी भास्‍कर, कमान प्रमोद त्रिवेदी को

सतना से दैनिक भास्कर के संस्करण के साथ सिटी भास्कर पुल आउट लांच किया जा रहा है। अभी तक जबलपुर, भोपाल, इंदौर और ग्वालियर में ही सिटी भास्कर का पुल आउट निकलता है। मध्यम एडीशन में भास्कर का सतना ऐसा पहला एडीशन होगा जहां सिटी भास्कर लांच किया जा रहा है। इसे लांच करने की जिम्मेदारी भास्कर प्रबंधन ने जबलपुर सिटी भास्कर के एडीटर प्रमोद त्रिवेदी को सौंपी है। प्रमोद त्रिवेदी जबलपुर की जबाबदारी के साथ ही सतना सिटी भास्कर की भी जिम्मेदारी संभाल रहे हैं।

प्रमोद त्रिवेदी लांचिग में माहिर कहे जाते हैं। प्रमोद त्रिवेदी ने कार्यभार संभालते हुए सतना और रीवा में सिटी भास्कर की मजबूत टीम तैयार कर दी है। इसके साथ ही प्री लांचिंग के तौर पर सतना के मेन एडीशन में एक पेज सिटी भास्कर का निकाला जा रहा है। सतना के पाठकों को भी भास्कर का नया प्रयोग खूब पसंद आ रहा है। ऐसे में पत्रिका समूह जो सतना में नया एडीशन लांच करने जा रहा है, उसे कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ेगा। 

समझा जा रहा है कि होली पर सतना में सिटी भास्कर लांच कर दिया जाएगा। भास्कर प्रबंधन जबलपुर ने इसके लिए पूरी तैयारी कर ली है। इसके साथ ही सतना भास्कर में जबलपुर प्रबंधन बहुत बड़ा परिवर्तन करने जा रहा है। बड़े स्तर पर बदलाव का कारण बताया जा रहा है कि सतना संस्करण को महानगरों की तरह मजबूत बनाया जाएगा। इसके लिए प्रयोगधर्मी व्यक्तियों को तबज्जो दी जा रही है। भास्‍कर प्रबंधन पत्रिका के सतना में कदम रखने के पहले ही अपना किला मजबूत करने की तैयारियों में जुट गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *