सपा विधायक की गुंडई से तंग अधिकारी ने की इस्तीफे की पेशकश

देवरिया । सपा के एक विधायक की धमकी से उत्तर प्रदेश सरकार का एक कर्मचारी ने नौकरी से त्याग पत्र देने का निर्णय लिया है। कर्मचारी का कहना है कि सपा के विधायक ने जान से मारने की धमकी दी है। इसलिए वह नौकरी नहीं करना चाहता क्योंकि यदि जिन्दगी रहेगी तो बहुत नौकरी नसीब होगी। 
 
मामला कुछ यूं है कि देवरिया जिले के लार थाना क्षेत्र के लार टाउन निवासी धुरन्दर सिंह पुत्र स्व. सुखेन्द्र सिंह इस समय आजमगढ़ के जीयनपुर नगर पंचायत में पिछले आठ नौ महीनों से अधिशासी अधिकारी के पद पर तैनात है। इसके पूर्व में वे सोनभद्र एवं चन्दौली में तैनात थे। अधिशासी अधिकारी का कहना है कि अच्छी सेवा के लिए उसे कई बार विभिन्न पुरस्कारों से नवाजा गया है लेकिन रविवार की रात हुई घटना से वह तथा उसका पूरा परिवार अत्यन्त दहशत में है। 
 
श्री सिंह ने अनुसार वह बीते रविवार को वह देवरिया में थे। उस दिन रात में करीब आठ बजे उनके मोबाइल पर एक फोन आया। फोन करने वाले ने बताया कि वह आजमगढ़ के सगड़ी का समाजवादी पार्टी का विधायक अभय नारायण पटेल लखनउ से बोल रहा है। अधिशासी अधिकारी के अनुसार विधायक ने भददी भददी गालियां एवं जान से मारने की धमकी देते हुए अपने लोगों को ठेका देने की मांग की है और ठेका न देने पर गम्भीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी है। अधिशासी अधिकारी ने बताया कि फोन विधायक के सीयूजी नम्बर से किया गया था.
 
अधिशासी अधिकारी ने यह भी बताया कि जिलाधिकारी देवरिया सहित उसने प्रदेश के शासन प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों को इस सम्बन्ध में अवगत करा दिया है तथा किसी अनिष्ट की आशंका से जीयनपुर नौकरी पर न जाने का निर्णय लिया है। उसका कहना है कि विधायक अत्यन्त बलशाली एवं अपराधी प्रवृत्त का है इसलिए वह हत्या करा सकता है।   
देवरिया से ओपी श्रीवास्तव की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *