सहारनपुर में दूसरे पक्ष के तीन पत्रकारों के खिलाफ भी एनसीआर

सहारनपुर में पत्रकारों के दो गुटों के बीच हुई मारपीट में पुलिस ने एक पक्ष का एनसीआर दर्ज किया था. पुलिस ने 20 मार्च को दूसरे पक्ष की शिकायत पर भी तीन पत्रकारों के खिलाफ एनसीआर दर्ज किया था. खबर है कि जांच के बाद पुलिस ने इसे खारिज कर दिया है. जबकि दूसरे पक्ष की जांच अभी चल रही है.

जानकारी के के अनुसार सहारनपुर में तीन-चार दिन पहले फैजल खान, आजम खान तथा खालिद हसन एवं गौरव मिश्र के बीच सरेआम किसी बात को लेकर मारपीट हो गई थी. इस मामले में गौरव एवं खालिद ने फैजल खान एवं आजम खान के खिलाफ नामजद एनसीआर दर्ज कराया था, जिसकी पुलिस जांच कर रही है. बाद में इस मामले में फैजल खान एवं आजम खान ने भी खालिद हसन (इंडिया टीवी), गौरव मिश्रा (न्‍यूज24) एवं अनिल भारद्वाज(आजतक) के खिलाफ शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 323, 504, 506 एवं 427 के तहत एनसीआर में मामला दर्ज किया था.

इस बारे में जो ताजा सूचना आ रही है उसके अनुसार इस मामले की जांच सीओ सदर कर रहे हैं. खबर है कि जांच के बाद सीओ ने फैजल खान एवं आजम खान द्वारा दी गई शिकायत को खारिज कर दिया है, जबकि इन लोगों के खिलाफ दी गई शिकायत की अभी भी जांच चल रही है. इस मामले में पुलिस आगे क्‍या कार्रवाई करेगी अभी तय नहीं है. बताया जा रहा है कि यह मारपीट पत्रकारिता को लेकर नहीं बल्कि एक दूसरे पर वर्चस्‍व स्‍थापित करने को लेकर हुई थी, जिसके चलते पत्रकारिता को सरेआम शर्मसार होना पड़ा था.

इस मामले में पूरी जानकारी के लिए इन खबरों को पढ़ सकते हैंसहारनपुर में सड़क पर दो पत्रकार गुटों में भिड़ंत, लोग बने रहे तमाशाई

सहारनपुर में आपसी मारपीट मामले में दो पत्रकारों के खिलाफ नामजद एनसीआर दर्ज 

 

 
 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *