सुरेंद्रन व अभयानंद की नई पारी, अविनाश श्रीवास्तव कार्यमुक्त, दो का तबादला

टीओआई, गुड़गांव के पूर्व सीनियर एडिटर सीपी सुरेंद्रन के बारे में सूचना है कि उन्हें डीएनए, मुंबई का एडिटर-इन-चीफ बनाया गया है. सुरेंद्रन टीओआई, पुणे के तीन साल तक आरई (रेजिडेंट एडिटर) रह चुके हैं.  सुरेंद्रन कवि भी हैं. उनके कई कविता संग्रह प्रकाशित हो चुके हैं. उन्होंने उपन्यास भी लिखा है. उन्होंने नक्सलियों के उभार पर ‘एन आयरन हार्वेस्ट’ नामक उपन्यास लिखा है.

भोपाल से सूचना है कि पीपुल्स समाचार अखबार से अविनाश श्रीवास्तव कार्यमुक्त हो गए हैं. चर्चा है कि अविनाश को पीएमटी काउंसिलिंग की खबर में गलत महीना लिखे जाने के कारण संपादक रामेंद्र सिन्हा ने हटाया है. बताया जाता है कि इस गलती को लेकर पीपुल्स का मैनेजमेंट काफी नाराज था, क्योकि पीपुल्स खुद मेडिकल कॉलेज चलाता है.

गोरखपुर से खबर है पत्रकार अभयानंद कृष्ण, जो हाल ही में जनसंदेश से अपना नाता तोड़ लिए थे, उनकी सोमवार को अमर उजाला गोरखपुर में ताजपोशी हुई. वह उपसंपादक बनाये गए हैं. पत्रकार अभयानंद कृष्ण मूलतः महाराजगंज के रहने वाले हैं. वह दैनिक जागरण में भी काम कर चुके हैं.

एक मेल के जरिए भड़ास को सूचित किया गया है कि राष्ट्रीय सहारा, देहरादून में कुमाऊं डेस्क प्रभारी बृजपाल चौधरी का नोएडा और हरिद्वार डेस्क की निशा सिंह का तबादला पटना कर दिया गया है. एक अन्य व्यक्ति के डिमोशन की भी खबर है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *