हनीमून पर पत्नी के साथ बलात्कार कर डाला, जलती सिगरेट से दागा

शादी के बाद पति के साथ हसीन जिन्दगी के सपने तब चूर-2 हो गए जब उसके अपने ही पति ने उसके साथ हनीमून पर ही बलात्कार किया. एक नवविवाहिता ने अपने पति पर आरोप लगाया कि उसके पति ने बैंकाक और थाइलैंड में हनीमून के दौरान उसके साथ बलात्कार किया.
 
पीड़िता ने परसों अपने परिवार वालों के साथ दिल्ली पुलिस के समक्ष शिकायत दर्ज कराई. पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि उसके पति ने हनीमून के दौरान उसके साथ बलात्कार किया और उसके साथ हिंसा भी की. पीड़िता ने कहा कि पहले उन्हें मालदीव जाना था लेकिन उसका पति उसे बैंकाक ले गया. उसने पति पर आप्राकृतिक यौनाचार का भी आरोप लगाया है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर पति पुनीत भारद्वाज के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.
 
मामला दर्ज करने के बाद पुलिस पीड़िता को जांच के लिए दीन दयाल उपाध्याय चिकित्सालय ले गई जहां मेडिकल जांच में बलात्कार की पुष्टि हुई है. पुलिस ने बताया कि आरोपी फिलहाल फरार है और उसे पकड़ने के लिए टीमें बनाई गईं हैं.
 
पीड़िता का पति एक मल्टीनेशनल कम्पनी में मैनेजर के पद पर कार्यरत है जबकि पीड़िता भी एक निजी कम्पनी में काम करती है. पिछले 29 नवम्बर को इन दोनों की अरेंज मैरिज हुई थी. 1 दिसम्बर के दोनों हनीमून के लिए बैंकाक गए और 8 दिसम्बर को वापस लौट आये.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *