हिंदुस्‍तान, चंदौली के विज्ञापन एजेंट तथा उसकी पत्‍नी पर पिता ने किया जानलेवा हमला

चंदौली जिले से खबर है कि हिंदुस्‍तान के जिला विज्ञापन एजेंट रहमान तथा उनकी बीबी पर उनके पिता ने ही जानलेवा हमला किया है. चापड़ से किए गए हमले पति-पत्‍नी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि यह हमला घरेलू विवाद में किया गया है. रहमान तथा उनकी बीबी का इलाज सकलडीहा में चल रहा है. लोगों में चर्चा है कि आखिर ऐसा कौन सा कारण पैदा हो गया कि बाप को अपने इकलौते पुत्र पर जानलेवा हमला करने की नौबत आ गई. हालांकि रहमान की तरफ से एफआईआर दर्ज नहीं कराए जाने के चलते पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है.

जानकारी के अनुसार चंदौली जिले के सकलडीहा थाना क्षेत्र के डेढगांवा में रहने वाले तथा हिंदुस्‍तान के विज्ञापन की जिम्‍मेदारी देखने वाले रहमान बुधवार की सुबह तैयार होकर घर से कार्यालय जाने के लिए निकल ही रहे थे कि अचानक उनके पिता ने उनके ऊपर धड़ाधड़ चापड़ से वार कर दिया. रहमान किसी तरह जान बचाकर बाहर भागे अन्‍यथा उनकी जान भी जा सकती थी. इसके बाद नाराज पिता ने उनकी पत्‍नी पर भी हमला कर दिया. किसी तरह शोर शराबा सुनकर लोग पहुंचे तथा दोनों को बचाया.

गंभीर रूप से घायल रहमान तथा उनकी पत्‍नी को सकलडीहा हास्‍पीटल में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों का इलाज चल रहा है. दम्‍पति की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. हालांकि रहमान पर इसके पहले भी एक बार हमला हो चुका है. उनकी छवि क्षेत्र में थोड़ी विवादित मानी जाती है. हालांकि सबसे ज्‍यादा चर्चा इस बात की है कि आखिर ऐसा कौन सा घरेलू विवाद था, जिसकी वजह से एक पिता ने अपने इकलौते पुत्र तथा उसकी पत्‍नी का जान लेने पर उतारू हो गया. हमले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस आरोपी पिता को पकड़ कर कोतवाली ले आई, लेकिन रहमान की तरफ से मामला नहीं दर्ज कराए जाने के चलते उन्‍हें छोड़ दिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *