इंडिया न्‍यूज एवं पी7 न्‍यूज में इंक्रीमेंट

इंडिया न्‍यूज में कार्यरत पत्रकारों के लिए अच्‍छी खबर है. प्रबंधन ने इस बार पत्रकारों का इंक्रीमेंट किया है. सभी पत्रकारों को आठ से बारह प्रतिशत के बीच इंक्रीमेंट दिया गया है. हालांकि कुछ चापलूस टाइप लोग ज्‍यादा इंक्रीमेंट पाने में भी सफल रहे हैं. चैनल की लांचिंग के बाद लम्‍बे समय तक प्रबंधन ने सैलरी में इक्रीमेंट नहीं किया था. लम्‍बे समय बाद पिछले साल कर्मचारियों का इंक्रीमेंट हुआ था. अब इस बार भी इंक्रीमेंट देकर प्रबंधन ने आंशिक ही सही पत्रकारों को खुश कर दिया है.

हालांकि इस इंक्रीमेंट पत्रकार एवं कर्मचारियों का वह तबका खुश नहीं है, जिनकी सैलरी दस हजार के नीचे है. इन लोगों को उम्‍मीद थी कि प्रबंधन उन लोगों को कम से कम इतना इंक्रीमेंट तो देगा जो न्‍यूनतम जरूरतों को पूरा कर पाने में सक्षम होगा. कुछेक कर्मचारी आरोप लगाते हैं कि चैनल में किसी अपने के रहमोकरम पर आए लोग लगातार इंक्रीमेंट पाने में सफल हो गए हैं, जिससे अन्‍य कर्मचारियों में कुंठा व्‍याप्‍त है.

पी7 न्‍यूज में भी इंक्रीमेंट होने की खबर है. यहां भी प्रबंधन ने दस से बीस प्रतिशत तक इंक्रीमेंट दिया है. सैलरी बढ़ने से पत्रकार खुश हैं. यहां सभी के सैलरी में थोड़ा बहुत का अंतर है, लिहाजा लोगों में नाराजगी ज्‍यादा नहीं है. सैलरी के आधार पर इंक्रीमेंट दिया गया है.  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *