‘8 पीएम विथ दीपक चौरसिया’ के साथ रीलांच हुआ इंडिया न्‍यूज

इंडिया न्‍यूज का नेशनल चैनल 14 फरवरी को रीलांच हो गया. '8 पीएम विथ दीपक चौरसिया' के साथ चैनल को रीलांच किया गया. इस कार्यक्रम में कुमार विश्‍वास, भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद, कांग्रेस नेता राशिद अल्‍वी समेत कई मेहमान शामिल हुए. इस कार्यक्रम में हेलीकॉप्‍टर सौदे में पूर्व वायुसेना अध्‍यक्ष पर लगे दलाली के आरोपों पर चर्चा हुई. हालांकि शुरुआत में थोड़ी गड़बड़ हो गई कि दीपक चौरसिया ने जब टीज किया कि चलिए आपको बताते हैं क्‍या है पूरा मामला, तो हेलीकॉप्‍टर सौदे का पैकेज चलाने की बजाय पीसीआर से टॉप टेन खबरें चला दिया गया.

हालांकि जल्‍द से इस टॉप टेन को म्‍यूट कर दिया गया, जिससे ज्‍यादा किरकिरी होने से बच गई साथ ही दीपक ने अपना कमेंट जारी रखकर चैनल को हास्‍यास्‍पद स्थिति में नहीं पड़ने दिया. चैनल का लुक एंड फील बेहतरीन होने के साथ कुछ कुछ पुराने स्‍टार न्‍यूज का आभास दे रहा है. स्‍क्रीन के लुक में नीला, लाल एवं सफेद रंग का बेहतर सामंजस्‍य दिखाई पड़ता है. इसके बाद 9 पीएम में शीतल राजपूत ने खबरों को पढ़ा.

10 बजे दीपक चौरसिया एक बार फिर स्‍क्रीन पर नजर आए तथा इस बार वे अन्‍ना के साथ लाइव रहे. अन्‍ना अपने गांव रालेगण सिद्धी से चैनल पर लाइव थे. साढ़े दस बजे क्राइम एडिटर रवि शर्मा धोखा नाम से बनाए गए कार्यक्रम के साथ स्‍क्रीन पर आए. खबर है कि ये स्‍लॉट चैनल के क्राइम शो के लिए तय किया गया है. इसे 'सलाखें' के नाम से चलाया जाएगा. कुल मिलाकर इंडिया न्‍यूज चैनल की रीलांचिंग ठीक रही. फिलहाल अब आगे देखना होगा कि चैनल प्रबंधन कंटेंट लेबल पर खुद को दूसरे चैनलों से कितना अलग करता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *