Abhishek Manu Singhvi Sex CD (4) : सिंघवी सीडी प्रकरण में ड्राइवर ने अपनी गलती बताई, यूट्यूब पर सीडी का प्रसारण शुरू

कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी के पूर्व ड्राइवर ने उनसे बदला लेने की नीयत से सीडी में छेड़छाड़ करने का दावा किया है. पहले सिंघवी के ड्राइवर रहे मुकेश कुमार लाल ने बुधवार को दिल्ली हाईकोर्ट को सौंपे गए अपने हलफनामे में कहा कि उसने अपने पूर्व मालिक को बदनाम करने के लिए सीडी में छेड़छाड़ की थी. उसने यह भी कहा है कि अब सिंघवी के साथ सभी विवादों को हल कर लिया गया है और वह अपनी गलती स्वीकार करता है. मुकेश पर सिंघवी की एक आपत्तिजनक सीडी तैयार करने का आरोप है. यह सीडी कई टेलीविजन चैनलों पर प्रसारित भी की जाने वाली थी लेकिन गत 13 अप्रैल को हाईकोर्ट ने इसके प्रकाशन तथा प्रसारण पर रोक लगा दी थी.

जस्टिस रेवा खेत्रपाल की अदालत के समक्ष सुनवाई के लिए शुक्रवार को यह मामला आएगा. मुकेश का कहना है कि उसका वेतन बढ़ाने को लेकर सिंघवी के साथ विवाद हो गया था और वह उनसे बदला लेना चाहता था. इसी नीयत से उसने एक ऐसी सीडी बनवाई जिसमें सिंघवी को आपत्तिजनक रूप में पेश करने की कोशिश की गई थी.

इस बीच, हाईकोर्ट द्वारा रोक लगाए जाने के बाद भी सिंघवी सेक्स सीडी का प्रसारण यूट्यूब पर शुरू कर दिया गया है. किन्हीं सज्जन ने अपना एक एकाउंट बनाकर सीडी को अपलोड कर दिया है और सीडी के नीचे लिख दिया है कि इसे अठारह वर्ष की उम्र से ज्यादा के ही लोग देखें. डिस्क्रिप्शन में सीडी के बारे में प्रकाशित यहां वहां की कुछ अंग्रेजी हिंदी की खबरों को भी दिया गया है. मीडिया के वरिष्ठ लोगों का मानना है कि जब प्रकरण की सुनवाई हाईकोर्ट के चल रही है और अभी कोई फैसला नहीं आया है तो इस सीडी के प्रसारण से हर किसी को बचना चाहिए. वह भी तब जब ड्राइवर ने खुद अपनी गल्ती कुबूल कर ली है कि उसने पैसे न बढ़ाए जाने पर बदला लेने के उद्देश्य से इस सीडी में छेड़छाड़ कर उसको प्रसारित कराने की कोशिश की ताकि सिंघवी को बदनाम किया जा सके. इस बीच, पता चला है कि यह सीडी यूट्यूब पर सिंघवी के नाम का एक एकाउंट बनाकर किसी ने अपलोड किया पर कुछ घंटों बाद ही यूट्यूब ने उस एकाउंट के माध्यम से प्रसारित सीडी को रिमूव कर दिया. उसके बाद किसी अन्य सज्जन ने एक नए एकाउंट के जरिए सीडी को अपलोड किया है जिसका प्रसारण अब भी जारी है. कुछ अन्य वेबसाइट्स ने भी सीडी को अपने यहां अपलोड कर दिया है. सोशल नेटवर्किंग साइट पर भी सीडी को लोग अपलोड कर दिखाने लगे हैं.

संबंधित खबरें- Singhvi Sex CD

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *