4 रीयल न्यूज से अली अनवर ने कहा- ”मोदी सात जन्म में भी नहीं बन सकते पीएम”

‘मोदी 7 जन्म में भी प्रधानमंत्री नहीं बन सकते हैं’ यह कहना है जेडीयू नेता अली अनवर का, यह सब कहा 4 रीयल न्यूज के खास कार्यक्रम आज की मुलाकात में…जो शनिवार रात 8:30 बजे आप देख सकते हैं. 4रीयल न्यूज़ लाया है एक खास कार्यक्रम जिसका नाम है ‘आज की मुलाकात’। 4रीयल न्यूज़ चैनल के CEO श्री यश के निर्देशन में तैयार इस कार्यक्रम के जरिये हर एपिसोड में किसी बड़ी राजनीतिक शख्सियत से खास बातचीत, उनके वादे और इरादों पर सवाल जवाब, तेज-तर्रार पत्रकार शिशितुषार शर्मा के अंगारों से दहकते सवालों का देश के जाने माने नेता देंगे जवाब। सवाल ऐसे कि जिनके वार से नेताओं का बचना होगा मुश्किल। आधे घंटे के इस कार्यक्रम पर होगी पूरे देश की नज़र।

देश के ताजा राजनीतिक-सामाजिक और आर्थिक हालात हों या फिर उनकी ज़िंदगी के अफसाने, 4रीयल न्यूज़ के तीखे सवालों के साथ ही उस शख्सियत के जीवन से जुड़े हर छुए-अनछुए पहलुओं को टटोलने की कोशिश है इस कार्यक्रम में। चुनावों को लेकर राजनीतिक पार्टियों की रणनीति, इसके अलावा किस मोहरे की क्या होगी चाल, चुनावों को लेकर कैसे बिछेगी बिसात और किन मुद्दों के जरिये कौन सी पार्टी देगी विरोधियों को मात। शाइनिंग इंडिया से चमकेगा भारत या फिर दोबारा होगा भारत निर्माण, इन सारे मसलों पर 4रीयल न्यूज़ के बेबाक सवालों का देश के नेता देंगे जवाब।

अवाम की आवाज बनकर 4रीयल न्यूज़ अपने इस प्रोग्राम के जरिये देश की जनता के मन में उठ रहे तमाम सवालों के जवाब उनके रहनुमाओं से पूछ रहा है। जेडीयू नेता अली अनवर ने और  भी कई बात ऐसी कही जिसे आप सुनकर चकित रह जाएंगे.  क्या हैं उनके तर्क जानने के लिए, देखिए शनिवार रात 8:30 बजे ‘आज की मुलाकात’ कार्यक्रम में…साथ ही रविवार को रात 8:30 बजे इस बार रिटार्यड जनरल वीके सिंह से खास बातचीत की क्या वो राजनीति को अपना उद्देश्य मानते हैं, या वो करेंगे समाज कि सेवा।

प्रेस रिलीज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *