पढ़िए भास्कर बाबा के उपदेश : ‘खुशी’ के लिए पोर्न साइटें देखें महिलाएं

अभी पोर्न साइटों के विज्ञापन पर मचा हंगामा शांत भी नहीं हुआ है कि दैनिक भास्कर डॉट कॉम फिर अपनी अश्लील हरकतों से चर्चा में आ गया है। जयपुर की एक पाठक ने फोन करके बताया कि अब भास्कर डॉट कॉम ने न सिर्फ महिलाओं के पोर्न देखने की वकालत की है बल्कि उन्हें आचार्य रजनीश के उपदेशों की तरह बाक़ायदा सीख भी दी जा रही है कि पोर्न देख कर कैसे तनाव कम किया जा सकता है।

वेबसाइट के मुताबिक, "हो सकता है पोर्न फिल्में देखना आपको पसंद न हो, लेकिन यदि आप तनाव में हों और इससे राहत पाना चाहतीं हैं, तो पोर्न देखने का आइडिया बुरा नहीं है। इससे आप तनावरहित हो जाएंगी। यदि ऑफिस में दिन बुरा बीता हो या फिर ब्वॉयफ्रेंड के साथ झगड़ा हुआ हो, तो पोर्न देखने का आइडिया आजमा कर आप पछताइएगा नहीं।"
पढ़ने में न आ रहा हो तो तस्वीर पर क्लिक कर दें…


वेबसाइट ने उत्तेजक तस्वीरों के साथ छपे इस फ़ीचर में आगे लिखा है, "पोर्न वीडियो से बेहतर और कोई साथी नहीं हो सकता। इसमें आप अपने फंतासी पार्टनर के साथ खूब मजे कर सकती हैं।"

अगर ये पेज किसी ख़बर के लिहाज़ से होता तो किसी मनोवैज्ञानिक या सर्वे रिपोर्ट का हवाला होता, लेकिन ये शुद्ध रूप से उपदेश की शैली में है। इतना ही नहीं, भास्कर डॉट कॉम ने तो पोर्न साइटों की वक़ालत में यहां तक लिख दिया है कि महिलाएं इन्हे 'एजुकेशनल टूल' की तरह देखें। अब भास्कर वाले किस-किस महिला को क्या-क्या सिखाना चाहते हैं या समाज को क्या संदेश देना चाहते हैं ये शायद वे ही तय करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *