धर्मेन्द्र, आदित्य, अरविंद, रफ़ीक औऱ मनोज के बारे में सूचनाएं

आगरा से खबर है कि धर्मेन्द्र पाराशर ने 'कल्पतरु एक्सप्रेस' को अलविदा कह दिया है। धर्मेन्द्र यहाँ सब एडिटर के पद पर कार्यरत थे। वह 2012 में टद सी एक्सप्रेसट छोड़कर कल्पतरु से जुड़े थे ।

आदित्य श्रीवास्तव ने एबीपी न्यूज से इस्तीफा दे दिया है। आदित्य श्रीवास्तव ने डीडी न्यूज के साथ अपनी नई पारी की शुरुआत की है। आदित्य ने एंकर कम कॉरसपॉन्डेंट के पद पर डीडी न्यूज ज्वॉइन किया है। मात्र 18 साल की उम्र में भोपाल के सिटी चैनल सी न्यूज से बतौर एंकर अपने पत्रकारिता करियर कि शुरुआत करने वाले आदित्य श्रीवास्तव एबीपी न्यूज से पहले जी न्यूज और मप्र-छग के कई रीजनल चैनलों में बतौर एंकर रिपोर्टर काम कर चुके हैं।

इंदौर से ख़बर है कि पत्रिका सेंट्रल डेस्क से अरविंद दुबे ने इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने इंदौर में ही नईदुनिया ऑनलाइन ज्वाइन किया है।

दैनिक भास्कर दिल्ली में रह चुके रफीक विसाल ने भी नईदुनिया, इंदौर में अपनी आमद दर्ज़ करायी है। दैनिक भास्कर से पहले रफीक इंदौर नईदुनिया में कार्य कर चुके हैं।

ख़बर है कि मनोज बिसारिया ने अपनी नई पारी हरियाणा न्यूज़ के साथ शुरू की है। मनोज इससे पहले आल इंडिया रेडिओ, बीबीसी, आस्था, बीएजी(BAG) में भी अपनी सेवाए दे चुके हैं। वे कई टीवी चैनल और प्रोडक्शन हाउस में भी अपनी सेवाए दे चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *