Hats off to THE HINDU for this video… जरूर देखें…

हर मीडिया हाउस सामाजिक और देश हित का कोई न कोई कंपेन चलाता रहता है.. और कंपेन को आगे बढ़ाने के लिए, कंपेन के मैसेज को जनता के बीच पहुंचाने के लिए वे विज्ञापन का सहारा लेते रहते हैं.. कोई पानी बचाने का अभियान चलाता है तो कोईे  हरियाली बचाने का.. कोई शेर-बाघ बचाने के लिए चिंतित रहता है तो कोई बच्चों को स्कूल भेजने के लिए सक्रिय हो जाता है….. 

द हिंदू ने संसद को मुद्दा बनाया है… इससे संबंधित एक वीडियो जारी किया है. एक मिनट का विज्ञापन. देश और समाज के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए है यह विज्ञापन. इस विज्ञापन में संदेश है. नेताओं के लिए. संसद को क्या बनाया था और अब क्या बना दिया है… एक मिनट में यह वीडियो बहुत कुछ कह जाता है.. नेट पर यह वीडियो खूब पापुलर हो रहा है और लोग खूब शेयर कर रहे हैं.. आप भी देखिए… इस लिंक पर क्लिक करिए…

http://bhadas4media.com/video/viewvideo/639/other-mix/hats-off-the-hindu-for-this-video-a-must-watch.html

The video define how our parliament works. Hats off to THE HINDU for this video…  The Hindu is an English-language Indian daily newspaper founded and continuously published from Chennai since 1878. According to the Indian Readership Survey in 2012 it is the third most widely read English newspaper in India (after the Times of India and Hindustan Times) with a readership of 2.2 million people.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *