मेरे दिवंगत चाचा को न्याय दिलाने में मेरी मदद कीजिए

प्रिय मित्रों,
         मेरे
चाचा श्री भानु कुमार ओझा जयपुर में पीओपी के ठेकेदार थे। वे दिल के बहुत ही अच्छे इंसान थे। रामपाल के 'हिप्नोटिज़्म'(सम्मोहन) के कारण बरवाला आश्रम में जाने की ज़िद किया करते थे। ये घटना करीब 6 दिन पहले का है। अंतिम बार जब वो आश्रम गए तो 10 दिनों तक उनका फ़ोन बंद आया। मन में शंका हुई तो हम सब उनको ढूंढने आश्रम पहुंचे।

वहां आश्रम वालों ने उनके बारे में कोई जानकारी नहीं दी। किसी तरह रिश्तेदारों ने आश्रम में नाम-दान देकर अंदर जाकर ढूंढा, तो उनका बैग और मोबाइल मिला। बाद में किसी की जानकारी से पता चला कि वो रेलवे स्टेशन पर घायल हालत में पड़े हैं।

जयपुर के हॉस्पिटल में इलाज़ के दौरान और उनके द्वारा बताई हुई कुछ बातों से पता चला कि उनको आश्रम के कुछ 5 लोगों ने बहुत मारा है। उनके शरीर कि लगभग साड़ी हड्डियां तोड़ दी गयीं यहाँ तक कि मुंह में पेंचकस डालकर उनकी ज़बान बंद करने कि भी कोशिश की गयी। उन्हें इस हद तक टॉर्चर किया गया कि उनकी मौत हो गयी अब वो इस दुनिया में नहीं हैं। सारा परिवार सदमें में है।

पुलिस अपनी कार्यवाही ठीक ढंग से करे इसलिए कृपया मुझे उचित कानूनी कार्यवाही के बारे में जानकारी दें क्योंकि बहुत ही काला धंधा हो रहा है आश्रम में। आश्रम चलाने वाले बहुत ही पावरफुल लोग हैं। हरयाणा सरकार भी उनका कुछ नहीं बिगाड़ पायी है। मैं, मेरे चाचा और चाचा जैसे मासूम लोगों को न्याय दिलवाने कि प्रार्थना करता हूं।

सादर
महेश कुमार ओझा

Late Bhanu kumar ojha
Add: 32-34 Rajlaxmi nagar,
niwaru road jhotwara
Jaipur Rajasthan-302012

महेश कुमार ओझा (भतीजा) #+918962480642, इमेलः mahesh.ojha301@gmail.com
गणेश कुमार ओझा (अनुज) # +918140416189

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *