दैनिक भास्कर के पत्रकार रविकांत को खतरनाक बीमारी, आपकी मदद चाहिए

दैनिक भास्कर, ग्वालियर के पत्रकार रविकांत युवा, विनम्र और ईमानदार पत्रकार हैं. किस्मत ने उनके साथ कुछ ऐसा खेल किया है कि वे इन दिनों बुरी स्थिति में हैं. रविकांत को जी.बी.एस यानि गुलियन बारी सिंड्रोम नामक बीमारी हो गई है. पूरे शारीर को सुन्न कर देने वाली यह बीमारी बेहद खतरनाक है. इलाज कर रहे ग्वालियर के डॉक्टर जब मायूस हो गए तो उन्हें दिल्ली भेज दिया. रविकांत को दिल्ली में सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां रविकांत पिछले करीब 20 दिन से भर्ती हैं. उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया है.

रविकांत

भास्कर परिवार के लोग और उनके संगी साथी हर तरह की मदद में जुटे हुए हैं ताकि अपने परिवार का चहेता रविकांत फिर से नार्मल जिंदगी जी सके, पत्रकारिता कर सके और अपनी पत्नी का साथ जीवन भर निभा सके. रविकांत की पत्नी गर्भवती हैं पर पति की खतरनाक बीमारी से वह सदमें में हैं.

रविकांत को इलाज के लिए काफी पैसों की जरूरत है. उनके अपने लोगों ने अब तक भरपूर कोशिश की है कि आर्थिक संकट न आए लेकिन महंगे इलाज के कारण संसाधन खत्म होते जा रहे हैं. ऐसे में अब मीडिया और मीडिया से बाहर के सभी लोगों के मदद की दरकार है.

रविकांत की बीमारी के बारे में गंगाराम अस्पताल के डाक्टरों की राय नीचे प्रकाशित है. रविकांत का बैंक एकाउंट भी नीचे दिया जा रहा है. रविकांत की मदद के लिए परिजनों की तरफ से जारी एक अपील भी नीचे प्रकाशित है. दिल्ली के पत्रकार साथियों से अपील है कि वे अपने स्तर पर सक्रिय होकर रविकांत को यथासंभव सरकारी और गैर-सरकारी मदद कराने की कोशिश करें. रविकांत का बैंक एकाउंट नंबर ये है-


Ravikant Saini

IDBI Bank

Ac 0056104000318075

Achleshwar road

Gwalior


रविकांत के बारे में ज्यादा जानने के लिए इन नंबरों पर संपर्क किया जा सकता है…

Mobille No-

09826274134

09926283168


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *