मेरठ, बुलंदशहर के पत्रकार होली मिलन समारोह में खूब मचा धमाल

मेरठ। मेरठ प्रेस क्लब में पत्रकार रविवार को होली के रंग में सराबोर नजर आए। इस होली मिलन समारोह का आयोजन मेरठ फोटो जर्नलिस्ट एसोसिएशन के द्वारा किया गया था। समारोह में पत्रकारों ने जमकर डांस किया। समारोह में एसपी देहात एमएम बेग भी शामिल हुए उन्होने अपनी सुरीली आवाज़ में होली के कई फिल्मी गाने गाए। सभी ने इस मस्ती भरे आयोजन को खूब एनज्वॉय किया औऱ एक-दूसरे को होली की शुभकामनाएं दीं।

बुलंदशहर। शहर के पत्रकारों और रोटरी कल्ब के द्वारा होली की पूर्व संध्या पर होटल ड्रीम पैलेस में पत्रकार होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में रंग और गुलाल बरसे तथा गीत-संगीत से सभी का मनोरंजन हुआ। लोगों ने एक-दूसरे को रंग-गुलाल लगाकर गले मिले और होली की शुभकामना दीं। इश आयोजन में शहर के राजनीतिज्ञ, उद्यमी, व्यवसायी, डाक्टर, वकील सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति भी शामिल हुए। इस अवसर पर सीएमओ डा. दीपक ओहरी, ठाकुर सुनील सिंह, श्यौपाल सिंह, अनिल देशभक्त, डा. संजीव अग्रवाल, डा. आकाश शर्मा, डा. यतेंद्र शर्मा, अशोक गोयल, अमित शर्मा, तुषार तिवारी, नरेंद्र प्रताप, कपिल गौड़ आदि मौजूद रहे।

जहांगीराबाद। नगर पत्रकार परिषद के तत्वाधान में परिषद अध्यक्ष विनय अग्रवाल के आवास पर होली मिलन समारोह आयोजित किया गया। इस मौके पर पत्रकारों ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर होली की शुभकामना देते हुए निष्पक्ष समाचार प्रकाशित करने का संकल्प लिया। कार्यक्रम में जिला पंचायत सदस्य सुनील चरौरा, हेमंत कौशिक, कृष्णकांत शर्मा सहित काफी संख्या में पत्रकार उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *