Kailash Hospital Noida के Dr . PRAVEEN K KULSHRESHTHA का कारनामा

मेरा नाम अभिषेक है और मैं एक MNC में as a Software Engineer Working हुं. मैंने कुछ मेडिसिन लिया था जिससे मेरे पैरों में दर्द होने लगा था. ये दिक्कत चली जाती अपने आप कुछ दिन में.  बाद में मुझे nervousness हुआ तो मैं Kailash Hospital Noida में treatment के लिए चला गया. वहां मैंने Dr . PRAVEEN K KULSHRESHTHA को VISIT किया.

उन्होंने कुछ टेस्ट लिखा और मैंने करवाया. फिर इनसे second visit में Dr ने मुझे अपने cabin में streiods inject kiya, वो भी बिना बताये कि ये streiods हैं. मुझे साइड इफेक्ट्स भी बताने की जरूरत नहीं समझी उन्होंने. उसके बाद मैं 5-6 बार मिला Dr से. कभी लीवर को ले के, कभी नपुंसकता को ले के, कभी सर में दर्द को ले के, कभी बाल झड़ने को ले के, कभी नींद ना आने को ले के. कभी कुछ कभी कुछ!

सिंपल है. वो मुझे streiods इंजेक्शन देकर और बीमार कर के मुझे अपना परमानेंट मरीज बनाना चाहते थे और यही कम है उनका व शायद hospital का भी. even मैंने dr से ये भी कहा कि मुझे पैन किलर नही चाहिए. मुझे क्या करना चाहिए अब बताइए दोस्तों. अगर आपके साथ होता तो आप क्या करते और बिना testrone टेस्ट करवाए मेरे पे HRT करने वाले थे. मैं पूछता हूं कि ये कौन सा medical कॉलेज में सिखाया जाता है कि बिना टेस्ट के HRT करना. और तो और, उन्होंने मुझे injection देने के लिए Rs150 चार्ज किया.

Abhishek Kumar

abhishek.iiit@yahoo.co.in

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *