कानपुर प्रेस क्‍लब से ‘अनूप बाजपेयी युग’ का अंत होते दिख रहा

कानपुर।। कानपुर में इस वर्ष के अंत तक 13 वर्षों के लंबे इंतजार के बाद कानपुर प्रेस क्‍लब का चुनाव संपन्न हो ही जायेगा। इस क्रम में कल प्रेस क्‍लब के चुनाव के नामांकन का कार्य पूरा हो गया है इससे ये तो साफ हो गया है कि अब प्रेस क्‍लब से ‘अनूप बाजपेयी युग ’ का अंत होने वाला है ।
लगभग 13 वर्षों के बाद होने वाले इस चुनाव में स्‍थानीय पत्रकारों का जोश भी चरम पर दिख रहा है । जिसका साफ नजारा नामांकन के दौरान दिखाई दिया। होर्डिंग प्रचार पर रोक के बावजूद भी कई पत्रकारों ने प्रेंस क्‍लब के सामने ही बड़ी-बड़ी होर्डिंग लगा रखी है। एक एक पद पर कई-कई उम्‍मीदवार आमने-सामने है जिसके चलते ये चुनाव काफी रोचक हो गया है तथा शहर के पत्रकार कई खेमों में बट कर अपने प्रतयाशी के पक्ष मे जोर दार प्रचार कर रहे हैं जिसके कारण इन दिनों दावतों का दौर भी कफी बढ़ गया है । 
अध्‍यक्ष पद हेतु सरस बाजपेई,सुरेश त्रिवेदी,तथा सौरभ शुक्‍ला के साथ हीराजेश द्विवेदी शाहिद जमाल,‍ हरिनरायण तिवारी भी अपनी किस्‍मत अजमा रहे है वही पर महामंत्री पद हेतु सुनील गुप्‍ता गजेन्‍द सिहं सहित कई दिग्‍गज शामिल हैं। कोषाध्‍यक्ष हेतु ओमबाबू मिश्र संजय सिंह तथा वरिष्‍ठ छायाकार अधीर सिंह भी शामिल हैं। उपाध्‍यक्ष हेतु अनिल त्रिवेदी,अतुल तिवारी,सतीन्‍द्र के साथ ही वरिष्‍ठ पत्रकार हैदर नकवी की भी किस्‍मत का फैसला होना है ।  मंत्री मद हेतु संयज त्रिपाठी,पुरूषोतम द्विवेदी के साथ सुनील साहू नीरज अवस्‍थी भी मैदान मे अपनी किस्‍मत अजमा रहे हे । कार्यकारिणी हेतु संजय त्रिपाठी,संजीव त्रिवेदी,गौरीशंकर भट्ट ,प्रमोद कुमार त्रिपाठी सुनील साहू,अधीर सिंह लल्‍ला, संजय सक्‍सेना ,अ‍रविन्‍द पाण्‍डेय आदि आने वाली 29 दिसंबर को होने वाले इस चुनाव को अपने पक्ष में मोडने हेतु दिन रात एक किये हुए हैं।
 
एक पत्रकार द्वारा भेजे गए पत्र पर आधारित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *