रबि झा मामले में उप-श्रमायुक्त कार्यालय नहीं पहुंचा कशिश न्यूज़

कशिश न्यूज़ प्रबंधन द्वारा जमशेदपुर में कार्यरत पत्रकार रबि झा को बिना कारण एवं  बिना किसी पूर्व सूचना के कार्य से हटाये जाने सम्बन्धी मामले को झारखण्ड श्रमजीवी पत्रकार यूनियन ने जमशेदपुर के उप-श्रमायुक्त के समक्ष उठाया गया था। इस मामले में उप-श्रमायुक्त ने पत्र भेज कर कशिश प्रबंधन और झारखण्ड श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के प्रदेश महासचिव प्रमोद कुमार झा को 28 जनवरी को उनके कार्यालय में उपस्थित होकर अपना-अपना पक्ष रखने को कहा था।

निर्धारित तिथि को प्रमोद कुमार झा, रबि झा और अभिजीत अधरजी ने उप-श्रमायुक्त कार्यालय में अपनी उपस्थिति दर्ज करायी, लेकिन कशिश न्यूज़ प्रबंधन की तरफ से कोई भी प्रतिनिधि उपस्थित नहीं हुआ। झारखण्ड श्रमजीवी पत्रकार यूनियन की तरफ से प्रदेश महासचिव प्रमोद कुमार झा ने मामले के त्वरित निपटारे का अनुरोध किया। उपश्रमायुक्त ने कशिश प्रबंधन को एक और मौका देते हुए 18 फरवरी को दिन के 2 बजे जमशेदपुर श्रम-कार्यालय में उपस्थित होकर अपना पक्ष रखने का निर्देश दिया है.

 

बिजय सिंह की रिपोर्ट, संपर्क 9334421085.

इससे संबंधित खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

कशिश न्यूज ने पत्रकार रबि झा को नौकरी से निकाला, उप-श्रमायुक्त के यहां सुनवाई http://bhadas4media.com/article-comment/17392-jamshedpur-rabi-jha.html

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *