पत्रकार हरीश चंद्र बर्णवाल की चौथी किताब ‘मोदी मंत्र’ का विमोचन 28 फरवरी को

वरिष्ठ टीवी पत्रकार हरीश चंद्र बर्णवाल की चौथी किताब "मोदी मंत्र" का विमोचन 28 फरवरी को दोपहर 3 बजे होगा। विमोचन समारोह दिल्ली के मशहूर जगह कॉन्स्टीट्यूशन क्लब में होगा। हरीश की किताब मोदी मंत्र मुख्यतया नरेंद्र मोदी के विकाम मॉडल पर आधारित है। वैसे तो इन दिनों नरेंद्र मोदी पर किताबों की बाढ़ सी आई हुई है, लेकिन इस किताब की खासियत ये है कि इसकी प्रस्तावना खुद नरेंद्र मोदी ने लिखी है।

किताब में न सिर्फ नरेंद्र मोदी के विजन और मिशन को दर्शाया गया है, बल्कि अब तक गुजरात में किए गए उनके कार्यों का लेखाजोखा भी पेश किया गया है। इसके अलावा लेखक हरीश चंद्र बर्णवाल ने किताब में मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की 101 वजहें भी गिनाई हैं। मोदी की जिंदगी से जुड़े हर छोटे से छोटे प्रसंग, उनपर पैदा हुए विवादों को आधार बनाकर उसे इस किताब में समेटने की कोशिश की गई है। जिन्हें भी नरेंद्र मोदी को समझने में जरा भी दिलचस्पी है, उन्हें इस किताब को जरूर पढ़नी चाहिए। इसके अलावा बीजेपी के जो तमाम दिग्गज टेलीविजन न्यूज चैनलों में डिबेट में जाते हैं, उन्हें भी ये किताब पढ़नी चाहिए ताकि अपनी बातों को तथ्यों के साथ पेश कर सकें।

हरीश चंद्र बर्णवाल की इससे पहले तीन और किताबें आ चुकी हैं। इसमें पहली किताब गजल संग्रह, दूसरी न्यूज चैनलों की भाषा पर और तीसरी कहानी संग्रह पहले ही आ चुकी है। मोदी मंत्र किताब के लेखक से आप सीधे उनके ईमेल या फोन (9810570862) पर संपर्क कर सकते हैं। उनका ईमेल आईडी है – hcburnwal@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *