फिर नाम का चक्कर, 26 को भी नहीं लांच हो पाएगा नेशन टुडे!

 

अल्‍फा समूह के चैनल नेशन टुडे की लांचिंग को लेकर लम्‍बे समय से कयासों का दौर चल रहा है. अभी तक सूचना थी कि यह चैनल 26 जनवरी को लांच होने वाला है. पर अब खबर आ रही है कि यह 26 जनवरी को भी लांच नहीं हो पाएगा. सूत्रों का कहना है कि प्रबंधन को चैनल का नाम नेशन टुडे जम नहीं रहा है. यह अलग फील नहीं दे पा रहा है. इसी के चलते इसकी लांचिंग में देरी हो रही है. हालांकि चैनल को लांच करने की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. इसका ड्राई रन भी चलने लगा है, पर नाम ने मामले को अटका रखा है.
बताया जा रहा है कि प्रबंधन इस चैनल का नाम बदलने की तैयारी में है. इसके लिए जरूरी प्रक्रिया भी पूरी की जा रही है. संभावना है कि जल्‍द ही चैनल नए नाम से लांच किया जाएगा. सूत्रों का कहना है कि अगर 26 जनवरी तक नया नाम मिल गया तो चैनल को लांच कर दिया जाएगा अन्‍यथा कुछ और दिन के लिए इसकी लांचिंग टाल दी जाएगी. जिस तरह अल्‍फा समूह के चैनल की लांचिंग में देरी हो रही है, उसको लेकर मीडिया मार्केट में दूसरी तरह की अफवाहें भी शुरू हो गई हैं. 
 
उल्‍लेखनीय है कि आजतक के वरिष्‍ठ पत्रकार शैलेश के नेतृत्‍व में अल्‍फा समूह का नेशनल हिंदी चैनल लांच किया जाना है. पर लम्‍बे समय से अल्‍फा समूह के चैनल की लांचिंग इधर उधर हो रही है. इस बीच कई लोगों ने यहां ज्‍वाइन करने के बाद लांचिंग से पहले ही इस्‍तीफा देकर दूसरे चैनलों का रुख कर लिया. चैनल की लांचिंग जितनी टलती जा रही है लोग इसके भविष्‍य को लेकर उतने ही सशंकित भी होते जा रहे हैं. (कानाफूसी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *