क्या कहती हैं राजनेताओं की ग्रहदशा, देखिए 4रीयल न्यूज का नया कार्यक्रम ‘सत्ता का योग’

कुण्डली का छठा, सांतवा, दसवां व ग्यारहवां भाव राजनीति के लिए विचारणीय होते है। जबकि इनमें से सबसे प्रमुख दशम भाव ही होता है। अगर दशमेश उच्च का हो या दशम भाव में कोई ग्रह उच्च का हो तो सत्ता से जुड़ना आसान रहता है। अब जबकि 16वीं लोकसभा चुनाव को मुश्किल से कुछ दिन ही बचे हैं, लोकसभा चुनाव की बिसात बिछ चुकी है, ऐसे में कौन बनेगा प्रधानमंत्री इसको लेकर कयासों का बाजार गर्म होने लगा है। जहां एक ओर कांग्रेस सत्ता विरोधी लहर का सामना कर रही है, वहीं बीजेपी नरेंद्र मोदी की हवा का भरपूर फायदा उठाने को बेताब है। इसी बीच राजनीतिक हलकों की नई पार्टी "आप" भी इन दोनों पार्टियों के समीकरण को बिगाड़ने की भी पूरी तैयारी कर चुकी है। ऐसे में यह अनुमान लगाना दिलचस्प होता है कि आखिर चुनाव के परिणाम क्या होने वाले है। कौन होगा 7 आरसीआर का प्रबल दावेदार।

इन्हीं सब बातों को मद्देनजर रखते हुए, 4रीयल न्यूज़ के अनुभवी और कर्मठ सीईओ- श्री यशपाल मेहता जी के दिशा निर्देशन में और राजीव निशाना जी के लीडरशिप में 4रीयल न्यूज़ ने कुछ हफ्तों पहले एक खास कार्यक्रम-हर शनिवार रात्रि 09 बजे सत्ता का योग शुरु किया है। सूत्रों की माने तो यह कार्यक्रम दर्शंकों के बीच काफी लोकप्रिय भी हो रहा है। इस कार्यक्रम के माध्यम से हर शनिवार को तीन बड़े राष्ट्रीय नेताओं की कुंडली पर देश के जाने माने ज्योतिषाचार्य और विशेषज्ञों द्वारा बहस कि जाती है कि राजनेताओं की कुंडली की दशा क्या बोलती है।

इस पैनल में जाने-माने धार्मिक गुरु दिपांकर जी, एस्ट्रोलॉजर साईं अमित, मशहूर ज्योतिषी संतोष संतोषी और तंत्र के विशेषज्ञ अतुलनाथ के अलावा हस्तरेखा विशेषज्ञ हरी सिंह हरफूल और जाने-माने मोटीवेटर- राजेश अग्रवाल शामिल हैं।

 

PRESS RELEASE
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *