न्यूज़ फर्स्ट टीवी के साथ चंदन प्रताप, अर्जुन, विनय, कपिल, देवेन्द्र आदि की नई पारी

भारत में शुरू होने जा रहे सबसे नए इंटरनेट टीवी न्यूज़ चैनल 'न्यूज़ फर्स्ट' टीवी के लिए उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के सभी ज़िलों के लिए संवाददाता/ स्ट्रिंगर की ज़रुरत है। इसके लिए कम से कम स्नातक और छह महीने का अनुभव होना ज़रुरी है। समूह को बड़े पैमाने पर एंकर, डेस्क और प्रोडक्शन से जुड़े लोगों की ज़रुरत है। इच्छुक लोग newsfirst.tv2014@gmail.com पर अपना बॉयोडाटा ईमेल कर सकते हैं।

न्यूज़ फर्स्ट टीवी इंटरनेट न्यूज़ चैनल गौरी मीडिया प्राइवेट लिमिटेड सूमह का नया वेंचर है। ये समूह नए चैनल के अलावा ख़ास तौर से मेरठ के लिए एक मासिक पत्रिका मेरठ प्लस का भी प्रकाशन करने जा रहा है। ये संस्थान पहले से ही राष्ट्रीय मासिक पत्रिका 'दि सिटी इंडिया' और समाचार पत्र 'विशिष्ट समाचार' का भी प्रकाशन कर रहा है।

इस चैनल के मैनेजिंग एडिटर डॉक्टर ललित भारद्वाज हैं, जो पिछले कई दशकों से मीडिया में सक्रिय हैं। डॉ. भारद्वाज ने कई पत्र-पत्रिकाओं के अलावा कई बड़े न्यूज़ चैनलों में अहम भूमिका निभाई है। और डॉ. भारद्वाज भारतीय भाषाई समाचार पत्र संगठन यानी इलना के उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष भी हैं।

इसके साथ ही चैनल में चंदन प्रताप सिंह भी काम रहे हैं, जिनके पास सालों 23 साल का अनुभव हैं। चंदन प्रताप ने अपने करियर की शुरूआत 1989 में की थी। 1990 के शुरूआती दशक में इलेक्ट्रानिक मीडिया से जुड़े। ज़ी टीवी, एलटीवी, ज़ी इंडिया टीवी, ज़ी अल्फा बांग्ला, ज़ी अल्फा पंजाबी, सहारा समय के लिए द कम्यूनिकेशन ग्रुप, स्टार न्यूज़, टोटल टीवी, जनमत टीवी ( अब लाइव इंडिया), न्यूज़ एक्सप्रेस सहित कई चैनलों में अपनी सेवाएं दी। उन्हें चैनल हेड की ज़िम्मेदारी दी गई है।

इस चैनल के लिए अर्जुन सिंह को टेक्निकल हेड बनाया गया है। अर्जुन इससे पहले कई चैनलों अपनी अहम सेवाएं दे चुके हैं। विनय गोयल को कार्यकारी संपादक बनाया गया है। विनय के पास 16 सालों का अनुभव है। वो कई समाचार पत्रों के अलावा इलेक्ट्रानिक मीडिया में भी काम कर चुके हैं। इसके अलावा कपिल स्वामी भी समूह के साथ जुडे़ हैं। वो बिग एफएम में जॉकी के अलावा कई कार्यक्रमों के एंकर रह चुके हैं। देवेंद सिंह प्रतिहार को क्राइम हेड बनाया गया है। 10 साल के इलेक्ट्रानिक मीडिया का अनुभव रखनेवाले  जितेंद्र कुमार भी जुड़ गए हैं। ग्राफिक्स की ज़िम्मेदारी संदीप गोस्वामी और दुर्गेश सिंह के पास हैं। ये दोनों भी पहले कई चैनलों में काम कर चुके हैं। कैमरा विभाग की ज़िम्मेदारी जेआर देव कुमार को दी गई है। देव कुमार प्रिंट के अलावा इलेक्ट्रानिक मीडिया में भी लंबा अनुभव रखते हैं। इसी के साथ आईटी में विजय भारद्वाज भी नियुक्त किए गए हैं।

 

प्रेस रिलीज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *