एनसीपी के एमएलए का फतवा, चुनाव तक न टीवी देखो न पेपर पढ़ो

माजलगांव से एनसीपी के एमएलए और पूर्व मंत्री प्रकाश सोलंके ने कल माजलगांव के पास किट्टी आडगांव मे एक जनसभा को संबोधित करते हुए पार्टी के कार्यकर्ताओं से 17 अप्रैल तक टीवी देखने और न्यूज़ पेपर पढ़ना बंद करने को कहा है। सोलंके ने कहा कि कोका कोला के विज्ञापन की तरह मोदी को बार-बार टीवी पर दिखाया जा रहा है। बीड में गोपीनाथ मुंडे की तस्वीर के सिवा मिडिया को कुछ दिखता ही नहीं है। रोजाना यह सब खबरें पढ़ के और देख के सर दर्द बढ़ता जा रहा है इससे अच्छा की न्यूज़ पेपर पढ़ना आौर टीवी देखना बंद करना चाहिए।

प्रकाश सोलंके के इस बयान से बीड मिडिया मे खलबली मच गयी है। मांजलगाव तालुका पत्रकार संघ ने सोलंके के इस बयान की कड़े शब्दों में निंदा की है। महाराष्ट्र पत्रकार हमला विरोधी कृती समिति के अध्यक्ष एसएम देशमुखने भी सोलंके की बयान की निंदा करते हुए कहा कि जानकारी हासिल करना लोगों का अधिकार है। सोलंके इस अधिकार से लोगों को वंचित रखना चाहते हैं। यह प्रजातंत्र के खिलाफ हे इस बयान की हम कड़े शब्दो मे निंदा करते है।

लोगों का कहना है कि एनसीपी को जनसभाओं में काफी ठंडा रिसपॉन्स मिल रहा है। इसकी खीज सोलंके मीडिया पर निकाल रहे हैं और लोगों से टीवी देखना और न्यूज़ पेपर पढ़ना बंद करने को कह रहे हैं।

 

पत्रकार हमला विरोधी कृती समिति, मुंबई। ईमेल: phvksm@gmail.com
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *