पत्रकार संजय परमार प्रकरणः PCI औऱ IJU सदस्यों ने की कुलपति की गिरफ्तारी की मांग

बिहार के मधेपुरा स्थित बीएन मण्डल विश्वविद्यालय के कुलपति आरएन मिश्रा ने पिछले दिनों हिन्दुस्तान संवाददाता संजय परमार को अपमानित कर उनका कैमरा छीन लिया था। इस सिलसिले में मधेपुरा सदर थाना में दोनों ओर से प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी। कुलपति के आदेश पर संजय परमार पर परीक्षा की गोपनीयता भंग करने तथा अवैध प्रवेश करने का आरोप लगाया गया था। जबकि संजय परमार द्वारा दर्ज़ कराई गई प्राथमिकी में कुलपति पर पत्रकार से गाली-गलौच, मार-पीट, धमकी देने और कैमरा छीन लेने का आरोप लगाया गया था।

बिहार श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के महासचिव एवं प्रेस कौंसिल ऑफ़ इंडिया के सदस्य अरुण कुमार, आईजेयू के राष्ट्रीय सचिव मंडल के सदस्य अमर मोहन प्रसाद, आईजेयु राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति के सदस्य, शिवेंद्र नारायण सिंह, बिहार श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के पूर्व महासचिव रवि उपाध्याय ने बीएन मण्डल विशश्वविद्यालय के कुलपति आरएन मिश्र के हिन्दुस्तान के पत्रकार संजय परमार के खिलाफ अशोभनीय हरकत की मुखालफत करते हुए घटना की निन्दा की है। सभी ने पत्रकार के खिलाफ हुए मुकदमे को समाप्त कर कुलपति की गिरफ्तारी की मांग की है।

 

घटना से संबंधित खबर को पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें http://bhadas4media.com/article-comment/18470-vc-assualt-hindustan-journo.html

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *