प्रसून जोशी की टीम ने 400 करोड़ रुपए लिए हैं मोदी की ब्रांडिंग के लिए

Sheetal P Singh :  आप मोदी नरेन्द्र के बारे में कोई दो साल से लगातार "गामा पहलवान" टाइप ख़बरें पढ़ते देखते रहे हैं। मोदी जी ने गुजरात को चाँद के आसपास पहुँचा दिया, मोदी जी ने शहज़ादे को खुली चुनौती दी, मोदी जी ने लाखों की रैली में ये किया वो कहा आदि अनादि। साथ ही 2002 के नरसंहार के मामलों में इस कमेटी, उस कोर्ट या फ़लाँ आयोग से मिली क्लीन चिट की ख़बरें पढ़ते देखते आये।

आपसे लगभग छुपा लिया गया कि उनकी बाक़ायदा एक अदद ब्याहता गुजरात के एक क़स्बे में pending हैं और वे अपनी पार्टी के एक जानकार की जवान बेटी पर पर अलग से लट्टू रहे और पूरी सरकार उनकी लट्टूगिरी के लिये लाम पर लगाई हुई थी। यह भी कि अंबानी अडानी के लिये "साहेब" ने क्या क्या न किया और अब इनके जहाज़ हेलीकाप्टर साहेब की निजी सेवा में सातों पहर हाज़िर हैं, ये सब कहाँ दिखाया पढ़ाया?

तरक़्क़ी के गान में कुपोषित बच्चे, मज़दूरी की घटी हुई दरें और आत्महत्या करने वाले किसान सब ब्लैक आउट रहे पर मजा़ न आया। साहेब को और चमकाने के लिये ४०० करोड़ का नया पैकेज आया है पर ख़बर को deny कर दिया गया है। दो साल से अनवरत जारी इस मेगा इवेंट का बजट क्या है हजूर? ख़ुद ही बता दो edit कर के।

xxx

Mohammad Anas :  प्रसून जोशी की टीम ने 400 करोड़ रुपए लिए हैं रंगीन मिजाज़ मोदी की ब्रांडिंग के लिए. पढ़ें ये खबर.. http://timesofindia.indiatimes.com/india/Piyush-Pandey-Prasoon-Joshi-and-Sam-Balsara-to-helm-BJPs-Rs-400-crore-poll-drive/articleshow/30691153.cms

पत्रकार शीतल पी. सिंह और मोहम्मद अनस के फेसबुक वॉल से.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *