सहारा मीडिया की डूबती-उतराती नैया के खेवनहार होंगे राव वीरेंद्र सिंह?

 

 
सहारा मीडिया से खबर है कि राव वीरेंद्र सिंह को पूरे न्यूज मीडिया का हेड बनाया गया है। सिंह का नाम सहारा के लिये कोई नया नहीं है। सन् 2010 में यूपी-उत्तराखंड से एनसीआर के हेड बनाए गये राव वीरेंद्र सिंह को साल के आखिर तक उपेंद्र राय ने बंगलुरु भेजने का फैसला कर लिया था, जिसपर उन्होंने नौकरी छोड़ दी थी। उपेंद्र राय का कद घटने लगा तो उनकी इसी साल सितंबर में वापसी भी हो गयी। 
 
वापसी पर पहले उन्हें यूपी-उत्तराखंड चैनल का प्रमुख बनाया गया था जहां वे 2010 में एनसीआर का हेड बनने से भी पहले थे। अब ताजा उलटफेर में वो दिल्ली की सबसे पावरफुल कुर्सी पर बिठा दिये गये हैं। बताया जाता है कि उन्हें किसी को भी निकाल बाहर करने या रखने का पूरा अधिकार सौंपा गया है। इस फैसले पर दस्तखत खुद सुब्रत राय सहारा ने अपनी नयी दिल्ली के औरंगजेब रोड स्थित कोठी पर देर रात किये।
 
अब माना जा रहा है कि सहारा में एक बार फिर उलटफेर की सूनामी आएगी। हालांकि कुछ लोगों में ये भी चर्चा है कि खरबों की देनदारी चुकता करने के बाद सहारा अपने करीब 200 करोड़ के मीडिया बजट में कटौती करने की योजना बना रहा है, जिसमें राव वीरेंद्र सिंह की भूमिका भी अहम रहेगी। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *