साक्षी जोशी उर्फ साक्षी कापड़ी अभी तक आईबीएन7 में कार्यरत हैं?

साक्षी जोशी उर्फ साक्षी कापड़ी के आईबीएन7 से कार्यमुक्त हुए कई महीने हो गए पर ये खुद नहीं मानतीं कि वे आईबीएन7 में नहीं हैं. इन्होंने फेसबुक और ट्विटर पर अपने एकाउंट पर लिख रखा है कि अभी भी वे आईबीएन7 में कार्यरत हैं. खुद के बारे में गलत सूचना फेसबुक और ट्विटर जैसे माध्यमों पर डालना भले ही कोई कानूनी अपराध न हो लेकिन यह सोशल मीडिया यूजर्स के साथ धोखा तो है ही.

उम्मीद है साक्षी अपने दोनों एकाउंट को अपडेट करेंगी और अगर अनुचित न लगे तो अपने फालाअर्स-फ्रेंड्स को बताएंगी कि वे आईबीएन7 से हटने के बाद क्या कर रही हैं. मजेदार ये है कि अगस्त महीने में आईबीएन7 से हटीं साक्षी अपने फेसबुक और ट्विटर एकाउंट को लगातार अपडेट कर रही हैं, कवर फोटो बदल रही हैं, खुद की सुंदर सुंदर तस्वीरें डाल रही हैं पर यह सूचना नहीं अपडेट कर रही हैं कि वे अब आईबीएन7 में वर्तमान नहीं बल्कि भूतपूर्व हो चुकी हैं.

नीचे साक्षी के ट्विटर व फेसबुक एकाउंट के कुछ स्क्रीनशाट्स इस बात के गवाह हैं. आईबीएन7 से जुड़े वरिष्ठ लोगों ने इस बात की तस्दीक की कि साक्षी जोशी का कई महीने पहले इस चैनल से नाता टूट चुका हैं. भड़ास4मीडिया ने जब आईबीएन7 के मैनेजिंग एडिटर आशुतोष से पूछा कि क्या साक्षी जोशी को दुबारा आईबीएन7 में रख लिया गया है तो उन्होंने इस बात से इनकार किया.

मतलब साफ है. साक्षी जोशी अपने बारे में सही जानकारी छुपा रही हैं. या संभव है, वह फेसबुक ट्विटर पर अपनी नौकरी की वर्तमान स्थिति के बारे में अपडेट देने की बात भूल जा रही हैं.  उम्मीद है भड़ास4मीडिया द्वारा ध्यान दिलाए जाने के बाद वे ट्विटर व फेसबुक दोनों एकाउंट पर अपने से संबंधित गलत सूचना को ठीक कर लेंगी और एक पत्रकार के बतौर खुद की स्थिति/स्टेटस के बारे में दुनिया सच-सच बता देंगी. साथ ही, अगर चाहें तो इस गंभीर गल्ती /  त्रुटि / चूक / भूल… जो भी हो, की तरफ ध्यान दिलाने पर वह भड़ास के प्रति आभार जता सकती हैं. 


संबंधित खबर- आईबीएन7 ने साक्षी जोशी को निकाला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *