सोनभद्र के पत्रकार ने अपनी पत्नी से संपादक पर कराया हमला (देखें तस्वीरें)

सोनभद्र और लखनऊ से प्रकाशित साप्ताहिक समाचार पत्र 'कूटचक्र' के संपादक महेन्द्र अग्रवाल ने मुख्यमंत्री को पत्र लिख कर अपनी जान-माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। संपादक का कहना है कि वे भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार लिखते रहे हैं इस कारण बहुत से लोग उनके दुश्मन हो गए हैं। अनपरा के ही कुछ लोगों के काले कारनामों को जब उन्होने उजागर करना शुरू किया तो उन्हे जान से मारने की धमकी दी गई और उन पर हमला कराया गया।

महेन्द्र अग्रवाल का कहना है कि सोनभद्र के पत्रकार सुल्तान शहरयार खां, अतुल शाह, संतोष कुरील, संजय द्विवेदी आदि उनसे रंजिश मानते हैं क्योंकि वे पिछले कई सालों से इन सबकी कथित जालसाजियों के  खिलाफ लिखते रहे हैं। इन लोगों ने महेन्द्र अग्रवाल पर झूठे केस भी करा रखे हैं। 30 जनवरी को जब महेन्द्र अग्रवाल अनपरा थानाअध्यक्ष से मिलने थाने गए तो सुल्तान शहरयार खां, अतुल शाह, संतोष कुरील आदि लोग थाने के बाहर ही बैठे हुए थे। थानाअध्यक्ष से मिल कर जब वे बाहर निकले तो सुल्तान शहरयार ने अपनी बीवी से उन पर चप्पलों से हमला करवाया। अचानक हुयी इस घटना से थाने में सभी सकते में आ गए। पुलिस किसी तरह उन्हे बचा कर उनके घर ले गई।

                                      चप्पल ले कर आगे बढ़तीं शहरयार की पत्नी

                                           अपना बचाव करते संपादक महेन्द्र अग्रवाल

महेन्द्र अग्रवाल ने घटना की जानकारी तुरन्त ही थानाअध्यक्ष को दी, लेकिन आरोपियों पर कोई कार्यवाही नहीं की गई। इससे क्षुब्ध हो कर महेन्द्र अग्रवाल ने पूरे घटनाक्रम से मुख्यमंत्री को अवगत कराते हुए पत्र लिखा है औऱ आरोपियों पर कड़ी कार्यवाही की मांग की है।

 

अपनी बात भड़ास4मीडिया तक पहुंचाने के लिए आप bhadas4media@ gmail.com पर मेल कर सकते हैं या नीचे बॉक्स में कमेंट कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *