टीवी100 में राहुल वर्मा साइडलाइन, ब्रजेश्वर साकी ने भी छोड़ा, उदय बने सीईओ

खबर ये है कि राहुल वर्मा को टीवी100 ने साइड लाइन कर दिया है। जिस चैनल में राहुल की सहमति बगैर कोई काम नहीं होता था, आज उसी चैनल में उनकी कोई नहीं सुन रहा। बताया जाता है कि TV100 ने राहुल वर्मा को चैनल हेड से हटा कर हरिद्वार का रिपोर्टर बनाया है। चैनल अपने किसी भी स्ट्रिंगर को पैसे नहीं दे रहा।

चैनल के अंदर से लेकर फील्ड तक अच्छे लोग टीवी 100 को छोड़ कर जा रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि कुलीन गुप्ता अब अकेले पड़ गये हैं। उनके पिता भी अपने सुपुत्र को खरी खरी सुना चुके हैं। खबर ये भी है कि हिमाचल ब्यूरो ब्रजेश्वर साकी ने चैनल को बाय-बाय कह दिया है। उसी के बाद से चैनल में भूचाल आ गया है। अब एक एक करके हिमाचल से पत्रकार टीवी100 को छोड़ रहे हैं। चैनल ने साधना न्यूज़ से हटाये गए उदय को टीवी100 में सीइओ बनाया है।

ब्रजेश्वर का ये है फेसबुक स्टेटस…

Barjesh Kangra : चिटफंडियों के चैनल TV100 को "BYE BYE"… लोहड़ी के इस पावन पर्व से मैंने नई शुरुआत की है, मुझे अपने साथियों को बताते हुए गर्व महसूस हो रहा है कि मैंने चिटफंडियों के चैनल १०० टीवी को अलविदा कह दिया है। अपने साथियों से अपील करता हूँ कि इस रंगदारी का काम करने बाले चैनल को ब्लैकलिस्ट कर दें।

उपरोक्त पर आए कुछ कमेंट यूं हैं…

Avinash Vidrohi मुझे कम से कम 10 बार इन लोगो ने बोला की खबरें भेजो लेकिन मैं इनको पिछले 6-7 साल से जानता हूँ ये चैनल सिर्फ वहा ही चलता है यहाँ चुनाव होते है वहां की रिपोर्टर को सिर्फ बंधुआ मजदूर बना कर पैसे बनाने का काम करता है

Susheela Bodh F.I.R karo is chainel par… consumr fourm mai bhi or Labor dpt. mai bhi

Barjesh Kangra पत्रकारिता की दुहाई दे कर कुछ {प्रिंट ओर चेनल} मीडिया के मालिक सिर्फ धन्दा कर कमाई पर उतारु है… पत्रकार की आड़ मे उगराही ही इन का काम है
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *