TV9/NEWS9 स्टिंग प्रकरणः महिला पत्रकार ने मंत्री डीके शिवकुमार पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

TV9/NEWS9 स्टिंग प्रकरण में पुलिस द्वारा गिरफ्तार महिला पत्रकार ने कर्नाटक के ऊर्जा मंत्री डीके शिवकुमार पर हमला करने, उसे मोलेस्ट करने और धमकी देने के गम्भीर आरोप लगाये हैं। महिला पत्रकार का कहना है कि मंत्री औऱ उसके गुंडों द्वारा मौके का फायदा उठा के उसके साथ दुर्व्यवहार किया गया। इस संबंध में महिला ने बंगलूरू के सदाशिवनगर पुलिस स्टेशन में कंप्लेंट भी दी है। महिला के साथी पत्रकार ने भी मंत्री पर हमला करने औऱ मार-पीट का आरोप लगाते हुए पुलिस को कंप्लेंट दी है।

                                     महिला पत्रकार द्वारा पुलिस में दी गई कंप्लेंट

चैनल की और से जारी एक प्रेस रिलीज़ में घटना की जानकारी देते हुए कहा गया है कि उसके दोनों रिपोर्टर्स को मंत्री और उसके गुंडों के द्वारा अपने 60-70 समर्थकों के सामने पीटा गया जिससे उनके शरीर पर गम्भीर चोटें आयी हैं। मंत्री के गुंडों के द्वारा महिला पत्रकार को उसके बालों से पकड़ कर घुमाया गया। दोनों पत्रकारों के इलेकट्रॉनिक गैजेट्स छीन कर उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया।

चैनल का कहना है कि कर्नाटक सरकार और पुलिस, मंत्री और उसके गुंडों को बचने में लगे हुए हैं। दोनों पत्रकारों द्वारा पुलिस में दी गयी काउंटर कम्प्लेंट पर बंगलूरु पुलिस द्वारा आज दो दिनों के बाद रिसीविंग दी गयी। चैनल ने मीडिया कम्युनिटी और सिविल सोसाइटी से उसके पत्रकारों के पक्ष में समर्थन कि अपील की है। 

गौरतलब है कि TV9/NEWS9 के दो पत्रकार, जिसमें एक महिला पत्रकार है, एक मामले में कर्नाटक के बाहुबली नेता और ऊर्जा मंत्री डीके शिवकुमार पर स्टिंग ऑपरेशन करने उनके घर गए हुए थे। पैसों के लेनदेन पर हो रही बातचीत के दौरान मंत्री को शक हो गया के उनका स्टिंग किया जा रहा है। मंत्री ने तुरंत अपने गुंडों को बुलवा कर दोनों को को पकड़वा लिया। मंत्री के गुंडों ने दोनो के साथ मारपीट की और दुर्व्यवहार किया। इसके बाद मंत्री ने पुलिस को बुला कर दोनों को उनके हवाले कर दिया।

इस खबर के संबंध में और जानकारी के लिए इस लिंक पर क्लिक करें http://bhadas4media.com/article-comment/18349-tv9-sting-operation-minister.html

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *