अम़ता प्रीतम के बेटे ने बनाए थे कई मशहूर हीरोइनों के अश्लील वीडियो

मुंबई। बहुचर्चित लेखिका अमृता प्रीतम के बेटे और फिल्म फाइनेंसर नवराज क्वात्रा की हत्या के मामले में पुलिस को चौंकाने वाले सुराग हाथ लगे हैं। हालांकि कातिल का पता नहीं चल पाया है, लेकिन हाथ लगे सुरागों ने पुलिस को उलझन में डाल दिया है। पुलिस को नवराज के घर से कई अभिनेत्रियों और मॉडलों के अश्लील वीडियो और फोटोग्राफ मिले हैं। पुलिस को आशंका है कि कहीं नवराज का कत्ल ब्लैकमेलिंग में तो नहीं हुआ है। ग़ौरतलब है कि क्वात्रा की शुक्रवार को उसके बोरीवली स्थित फ्लैट में दिन-दहाड़े हत्या कर दी गयी थी।

 
65 साल के क्वात्रा के कत्ल की गुत्थी सुलझने के बजाय और उलझती जा रही है। पुलिस के मुताबिक नवराज के घर से मिले सुराग किसी बड़ी साजिश की ओर इशारा कर रहे हैं। नवराज के बेडरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हैं कई नामचीन हस्तियों के अश्लील वीडियो। इनमें कई अभिनेत्रियां और मॉडलों के अश्लील वीडियो शामिल हैं। उनके बाथरूम में भी सीसीटीवी कैमरा लगा था और बताया जा रहा है कि बाथरूम में कपड़े बदलती मॉडलों को वह सीसीटीवी पर देखा करता था।
 
पुलिस का कहना है कि नवराज के घर से मिले सुराग इस ओर इशारा करते हैं कि वह सिर्फ फोटोग्राफी या फिल्मों में पैसा लगाने का ही काम नहीं करता था। सूत्रों की मानें तो ज्यादातर तस्वीरें मॉडलों और बार गर्ल्‍स की हैं। पुलिस सूत्रों का कहना है कि कुछ वीडियो ऐसे भी हैं जिनमें बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियां क्वात्रा के साथ नजर आ रही हैं। पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही हैं कि उसकी हत्या की वजह क्या हो सकती है। पुलिस का कहना है कि नवराज ने अपने घर में जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे लगाए हुए थे। यहां तक कि बाथरूम में भी सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक क्वात्रा के घर से मिली तस्वीरों में बॉलीवुड की दो जानी-पहचानी अभिनेत्रियां नजर आ रही हैं। इनमें से एक कई सालों से बॉलीवुड में काम कर रही हैं जबकि दूसरी अभिनेत्री की पहली फिल्म हाल ही में रिलीज हुई है।
 
सूत्रों के मुताबिक नवराज के कमरे से सैकड़ों अश्लील फोटोग्राफ भी मिले हैं। नवराज की अलमारी से पुलिस को 102 सीडी मिले हैं। इसके अलावा वियाग्रा की 600 गोलियां और 52 सेक्स टॉयज भी बरामद हुए हैं। क्वात्रा के घर से मिले वीडियो में 19 अलग-अलग मॉडल और अभिनेत्रियां आपत्तिजनक हालत में नजर आ रही हैं, हालांकि पुलिस ने इन लड़कियों का नाम बताने से इनकार किया है।
 
पुलिस सूत्रों के अनुसार, इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि क्‍वात्रा अश्‍लील फिल्‍मों के धंधे में भी सक्रिय था। पुलिस को उसके कमरे से कई कंडोम (महिलाओं द्वारा इस्‍तमाल करने वाले) भी मिले हैं। क्‍वात्रा खुद को मॉडल कॉडिनेटर बताता था, लेकिन शक है कि वह बॉलीवुड में हीरोइन बनने का ख्‍वाब लेकर आने वाली युवतियों को पोर्न फिल्‍मों के धंधे में धकेला करता था। हालांकि, इस पर पुलिस का कोई भी अधिकारी कुछ कहने से बच रहा है।
 
पुलिस को शक है कि शायद क्वात्रा अश्लील तस्वीरों के जरिए कुछ लड़कियों को ब्लैकमेल कर रहा था और उन्हीं में से किसी ने उस से पीछा छुड़ाने के लिए उसकी हत्या कराई है। पुलिस के मुताबिक क्वात्रा के घर से मिले वीडियो और फोटोग्राफ के आधार पर लोगों से पूछताछ की जा रही है। हत्‍या की जांच के लिए कई टीमें बनाई गईं हैं। क्वात्रा के कॉल रिकॉर्ड की भी पड़ताल की जा रही है। वीडियो में नजर आने वाली अभिनेत्रियों और मॉडलों को भी पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।
 
पुलिस ने नवराज के मोबाइल नंबरों के प्रिंटआउट निकाले हैं। इन प्रिंट आउट में दर्ज नंबरों के आधार पर अब आगे की जांच की जा रही है। पुलिस ने इस संबंध में कुछ लोगों से जो पूछताछ की है, उससे पता चला है कि उसके घर में पोर्टफोलियो बनवाने आईं महिलाएं जब बाथरूम में कपड़े बदलती थीं तो वह सीसीटीवी से इन्हें देखता था, पर वह इन्हें रिकॉर्ड नहीं करता था।
 
जब नवराज की हत्‍या हुई, उस वक्त वह घर में अकेला था। बिल्डिंग के गार्ड के अनुसार, साढ़े 11 बजे तीन लोग उसके घर आए थे और बाद में वे तीनों बहुत हड़बड़ी में बाहर निकले। वह बोरीवली की एलआईसी कॉलोनी के फ्लैट में अकेले ही रहता था। उसकी पत्नी दिल्ली में रहती हैं जबकि बेटी बैंकॉक में। क्‍वात्रा डिजोल्विंग व्यूज फिल्‍म्‍स का मालिक था। वह लेखक भी था। क्‍वात्रा के घर से बरामद वीडियो में नजर आई एक मॉडल ने पुलिस को बताया कि क्‍वात्रा एक अच्‍छा इंसान था। वह कभी भी किसी गलत काम में शामिल नहीं हो सकता। (दैनिक भास्कर)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *