‘जानेमन जेल’ की प्रीबुकिंग 15 अगस्त तक, अधिकतम छूट का लाभ उठाएं

Hind Yugm Prakashan : भड़ास4मीडिया http://www.bhadas4media.com के संस्थापक और सीईओ यशवंत सिंह की जेल डायरी शृंखला की पहली कड़ी 'जानेमन जेल' की प्रीबुकिंग हम आज से शुरू कर रहे हैं। यशवंत सिंह ने जेल-जीवन को बहुत ही सकारात्मक नज़रिए से देखा है। यशवंत जेल से बाहर की दुनिया को असली जेल मानते हैं और भीतर की दुनिया को एक खुला संसार। लगभग ढाई महीने के अपने जेल-जीवन को इन्होंने अपनी महबूबा की तरह प्यार किया।

उम्मीद है कि आप भी इस जेल-संस्मरण को पढ़कर आनंदित होंगे। प्रीबुकिंग 15 अगस्त 2013 तक चलेगी। प्रीबुकिंग में किताब पर अधिकतम छूट के साथ आपको मिलेगी यशवंत सिंह द्वारा हस्ताक्षरित प्रति। नीचे दिए गए पांच में से किसी भी आप्शन पर क्लिक करें और किताब बुक करें.

प्री-बुकिंग में किसी दिक्कत का सामना कर रहे हों तो किताब का नाम, अपना पता (पिन कोड एवं मोबाइल नं सहित) शैलेष भारतवासी के मोबाइल नंबर 9873734046 पर SMS करें.

(हिंदयुग्म प्रकाशन की तरफ से जारी विज्ञप्ति)


Yashwant Singh  : कोई मेरी भी किताब खरीद ले रे.. आनलाइन खरीद पर बंपर छूट है .. सेल सेल सेल… वरना जेल जेल जेल… पढ़ कर आनंद न आए तो फिर वापस जेल जाने को तैयार हूं 🙂 शुक्रिया शैलेष भाई, बिना एक पैसा लिए किताब छापने के लिए… ध्यान रखें, प्री-बुकिंग के दौरान आपको कोई पेमेंट नहीं करना है. जब किताब आपके पते पर भेज दी जाएगी, तब पेमेंट देना है. अगर आपको आनलाइन प्री-बुकिंग में कोई दिक्कत आती है तो आप अपना पता और मोबाइल नंबर लिखकर प्रकाशक शैलेष भारतवासी के मोबाइल नंबर 9873734046 पर एसएमएस भी कर सकते हैं.

('जानेमन जेल' के लेखक यशवंत सिंह के फेसबुक वॉल से.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *