अन्‍ना का ब्‍लॉगर हुआ बागी, अब खोलेगा सबकी पोल

नई दिल्ली। अन्ना हजारे के ब्लॉगर राजू पारुलकर ने खुलकर टीम अन्ना के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। राजू पारुलकर ने टीम अन्ना के सदस्यों पर गांधीवादी सामाजिक कार्यकर्ता को भ्रमित करने का आरोप लगाया। उन्‍होंने टीम अन्ना के अहम सदस्यों अरविंद केजरीवाल, प्रशांत भूषण, किरण बेदी और मनीष सिसौदिया पर तीखे वार करते हुए इनका पर्दाफाश करने की धमकी दी है। राजू पारुलकर ने कहा है कि वे कल प्रेस कांफ्रेंस करके सारे राज खोलेंगे।

मामले की शुरुआत अन्‍ना हजारे द्वारा पत्रकारों को नई दिल्ली में यह बताने से हुई कि पत्रकार रहे पारुलकर ने कोर कमेटी को भंग करने की बात कैसे कही? वे इस बारे में पारुलकर से बात करेंगे। मैं न तो उन्हें वेतन देता हूं न वे मेरे कर्मचारी हैं फिर भला वे ऐसी बातें कैसे कह सकते हैं? पारुलकर ने अपने मन से सब बातें लिखी हैं, मैं इस पर कार्रवाई करुंगा। पारुलकर ने कहा कि उनकी ईमानदारी पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। अन्‍ना के टीम के सदस्‍य अपने हित साध रहे हैं और मुझे मंत्रियों का एजेंट बताया जा रहा है।

वैसे राजू पारुलकर पर यह भी आरोप लग रहे हैं कि महाराष्ट्र के एक केंद्रीय मंत्री के इशारे पर वे टीम अन्ना और अन्ना के खिलाफ गलतफहमी पैदा करने की कोशिश कर रहे थे। कहा जा रहा है कि पिछले काफी समय से इस मंत्री की पूरी टीम अन्ना के गांव में डेरा डाले हुए हैं और अन्ना के सहयोगियों को अपने झांसे में लेकर जनलोकपाल आंदोलन की हवा निकालने की कोशिश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *