एबीपी न्‍यूज ने प्रदीप श्रीवास्‍तव का कांट्रैक्‍ट स्‍थगित किया

 

नई दिल्ली : एबीपी न्यूज़ मैनेजमेंट ने अपने संवाददाता प्रदीप श्रीवास्तव पर ब्लैकमेलिंग के आरोप लगने के बाद उनकी सेवा स्थगित कर दी है. फिलहाल मैनेजमेंट प्रदीप पर लगे आरोपों की अपने स्तर पर जांच कर रहा है. राष्ट्रीय राजधानी पुलिस ने एबीपी न्यूज संवाददाता प्रदीप श्रीवास्तव और एक दूसरे चैनल की संवाददाता के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया है. इन दोनों पर आरोप लगाया गया है ब्लैकमेलिंग का. पुलिस ने ये मामला दिल्ली के वसंत विहार में मोटर क्राफ्ट के मालिक विजय कुमार की शिकायत पर दर्ज किया है.
 
दिल्ली पुलिस की प्रेस रिलीज के मुताबिक दिल्ली में सत्य निकेतन में पीपल्स फाउंडेशन नाम से एनजीओ चलाने वाले मनु शर्मा ने मोटर क्राफ्ट के मालिक के घर पर लड़कियों को भेजा और इसका वीडियो बना लिया. पुलिस के मुताबिक इस वीडियो के बदले विजय कुमार से 20 लाख रुपये मांगे गए और धमकाया गया कि ऐसा न करने पर उसे बलात्कार के झूठे मामले में फंसा दिया जाएगा.
 
शिकायत में कहा गया है कि एबीपी संवाददाता प्रदीप श्रीवास्तव और एक दूसरे चैनल की संवाददाता ने शिकायत करने वाले विजय कुमार को धमकाया कि वो एनजीओ चलाने वाले मनु शर्मा से मामला सुलटा लें नहीं तो उनका वीडियो टीवी पर दिखा दिया जाएगा. लेकिन एबीपी न्यूज ये साफ करना चाहता है कि ये खबर कभी भी चैनल पर नहीं दिखाई गई.
 
एबीपी न्यूज ने भी इस मामले में फौरन कार्रवाई करते हुए जांच बिठा दी है. जांच रिपोर्ट आने तक प्रदीप श्रीवास्तव का चैनल के साथ कॉन्ट्रैक्ट स्थगित कर दिया गया है. एबीपी न्यूज हमेशा ईमानदार और निष्पक्ष पत्रकारिता में विश्वास रखता आया है. इसका पालन करने के लिए हमारे कड़े नियम हैं. इसका उल्लंघन चैनल कभी बर्दाश्त नहीं करता है. (एबीपी न्‍यूज)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *