जींद में ब्राह्मण समाज ने पंजाब केसरी के ब्‍यूरोचीफ का किया बहिष्‍कार

जींद : समाचार पत्र पंजाब केसरी में "परशुराम ने की थी पहली आनर किलिंग" की हेडिंग से प्रकाशित हुआ समाचार जींद ब्यूरो चीफ जसमेर मलिक के लिए गले की फांस बन गया है। इस समाचार को लेकर यहाँ के ब्राह्मण समाज में गहरा आक्रोश है। ब्राह्मण समाज इस खबर से बुरी तरह नाराज है जिसके चलते यह मामला ब्राह्मणों के मध्य गहरा तूल पकड़ता जा रहा है तथा एक बड़े विवाद की शक्‍ल लेता जा रहा है।

इस समाचार के प्रकाशित होने पर जीन्द पंजाब केसरी कार्यालय में ब्राह्मण समाज से जुड़े कई लोग आ घुसे और उन्होंने इस मामले को लेकर ब्यूरो चीफ जसमेर मलिक के साथ हाथापाई भी करने की कोशिश की, परन्‍तु पंजाब केसरी के अन्‍य स्‍टाफ एवं अन्‍य लोगों ने दखल देकर जमसेर को उनके चंगुल से बचाया। इस दौरान पंजाब केसरी कार्यालय के समक्ष लोगों का गहरा जमघट लग गया, जिसे बड़ी मुश्किल से समझाबुझा कर पुलिस द्वारा वापिस भेजा गया।

इस मामले को लेकर ब्राह्मण समाज के लोगों ने गांव बराह में 12 गांवों की पंचायत आयोजित की तथा खबर को प्रकाशित करने वाले पंजाब केसरी तथा ब्‍यूरोचीफ जमसेर मलिक का सामाजिक बहिष्‍कार करने का ऐलान किया। इसके पश्‍चात ब्राह्मण समाज के लोग जिला उपायुक्‍त एवं एसपी से मिलकर अपनी शिकायत दर्ज कराई तथा ब्‍यूरोचीफ के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की। इस खबर से ब्राह्मण समाज बुरी तरह नाराज है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *