जी ने शुरू किया जिंदल पर काउंटर अटैक, कोर्ट में आवेदन दायर

नई दिल्ली : ज़ी न्यूज लिमिटेड (ZNL)के वकील विजय अग्रवाल ने सोमवार को कोर्ट में आवेदन दायर कर दिल्ली पुलिस की पूछताछ की कार्रवाई को एकतरफा करार दिया है। विजय अग्रवाल ने सोमवार को कहा कि हमने भी एक एप्लीकेशन मूव की है। 156(3) सीआरपीसी में मॉनिटरिंग ऑफ इंवेस्टीगेशन की मांग करते हुए उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस एकतरफा जांच कर रही है और उन्हें भी हमारा वर्जन सुनना चाहिए।

उन्होंने कहा कि हमने ये कोर्ट के सामने रखा है कि नवीन जिंदल और सीताराम जिंदल जो कि उनके अंकल और पृथ्वी जिंदल जो कि उनके भाई है, इन्होंने सितंबर में सुभाष चंद्रा जी को संपर्क किया था और उनसे मिलने के लिए समय मांगा था जो कि उन्होंने कहा कि मैं नवंबर तक बिजी हूं। इस बात को इस्टैबलिश करने के लिए इन तीनों के कॉल रिकॉर्ड प्रीजर्व किए जाएं और इनकी कॉल डिटेल मंगवाई जाए और इन तीनों लोगों को जो हमारा वर्जन है उसकी सत्यता के लिए उन लोगों को भी एक्जामिन किया जाए क्योंकि नवीन जिंदल और उनके रिश्तेदार खुद सुभाष चंद्रा जी से बात कर रहे थे जो कि वह उन लोगों को टाइम नहीं दे पा रहे थे और अपनी व्यस्तता के कारण तो फिर उनके कर्मचारी का कोई भी ऑफेंस कमिट करने का और दोनों पार्टी के कर्मचारी से मिलने का कोई सवाल पैदा ही नहीं होता है।

विजय अग्रवाल ने कहा कि अपने आवेदन में हमने एक और मांग की है कि यही मैटर जो कि मुंबई हाईकोर्ट में भी चल रहा है तो वहां जो प्लीडिंग है और एफआईआर में बात की है उन दोनों में काफी कॉन्ट्राडिक्शंस है तो आईओ उन दोनों को भी आपस में कंबाईन करे और देखे कि कहीं कुछ कह रहे हैं और कहीं कुछ कर रहे हैं। सो इन दोनों चीजों को भी कंपेयर किया जाए। इस आवेदन पर कोर्ट ने दिल्ली पुलिस से जवाब तलब किया है और इसके लिए 19 तारीख मुकर्रर की है। ज़ी न्यूज लिमिटेड ने नवीन जिंदल, भाई पृथ्वी जिंदल और उनके चाचा सीताराम जिंदल से पूछताछ करने की मांग की है। (जी)


जी-जिंदल प्रकरण की सभी खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें-

zee jindal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *