”नाजायज रिश्‍ते से उकताई गीतिका कांडा से शादी करना चाहती थी”

नई दिल्ली: पूर्व एयर होस्टेस गीतिका शर्मा खुदकुशी मामले में एक नया मोड़ आ गया है। अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के मुतबिक इस मामले की एक आरोपी अरुणा चड्ढा ने कहा है कि गीतिका गोपाल कांडा से शादी करना चाहती थी लेकिन कांडा शादी के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं था। 

 
पुलिस को दिए बयान में अरुणा ने कहा है कि इस नाजायज रिश्ते से गीतिका उकता गई थी इसलिए वह कांडा से शादी करना चाहती थी ताकि इस प्रकार के रिश्ते से वह मुक्ति पा सकें। वह बार-बार कांडा पर शादी करने के लिए दबाव बना रही थी लेकिन कांडा इसके लिए तैयार नहीं था। अरुणा के बयान के मुताबिक गीतिका को कांडा का दूसरी औरतों के साथ रिश्ता भी मंजूर नहीं था। खासकर गोवा की अंकिता के साथ जो गोपाल कांडा का रिश्ता था वह गीतिका को नागवार गुजरता था। ऐसा अखबार में छपी खबर के हवाले से कहा गया है। 
 
गीतिका खुदकुशी मामले में हरियाणा के पूर्व मंत्री गोपाल गोयल कांडा के साथ उनकी सहयोगी अरुणा चड्ढा भी इस मामले की आरोपी हैं जो फिलहाल जेल में हैं। अरुणा ने कहा है कि जब कांडा ने गीतिका के शादी के प्रस्ताव को मानने से इंकार कर दिया था तब वह बेहद नाराज हुई थी। इसपर दवाब बनाने के लिए कांडा ने गीतिका से उन पैसों की डिमांड कर दी जो उसने गीतिका को एमबीए करने के लिए दिये था। (जी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *