नेता ने कहा – इस महिला पत्रकार का रेप करो, किस करो

अपने ओहदे की लाज न रखते हुए एक नेता सारी मर्यादाओं को लांघ गया। इस नेता ने पत्रकार सभा के दौरान अपने समर्थकों से एक गर्भवती महिला पत्रकार का रेप करने के लिए कहा। उसे जरा भी शर्म नहीं आई कि वो कहां है और क्या कह रहा है। हद तो तब हो गई जब नेता के कहने पर उसका एक समर्थक महिला पत्रकार को चूमने का प्रयास भी किया।

नेता की यह घिनौनी तस्वीर रूस में सामने आई है। दरअसल यह रसियन नेता पत्रकारों को यूक्रेन में बढ़ी हिंसा पर संबोधित कर रहा था। यूक्रेन में रविवार को हिंसा भड़की थी। हिंसा में पांच लोग मारे गए थे। इस संबंध में महिला पत्रकार ने नेता/सांसद से यूक्रेन के खिलाफ लगे प्रतिबंध पर तगड़ा सवाल पूछ दिया। महिला पत्रकार के सवाल का असर यह हुआ कि नेता उसके ऊपर भड़क उठा। नेता ने वहां खड़े अपने दो समर्थकों से कहा कि इस महिला पत्रकार का बलात्कार करो। नेता के इतना बोलते ही पत्रकार सभा में सनसनी फैल गई। नेता की इस घिनौनी हरकत पर सभी चौंक गए।

सभी पत्रकार एक नेता के खिलाफ हो गए। सभी पत्रकार नेता के खिलाफ मुखर हो गए। इन सब के बीच यह नेता हिंसक रवैया ही अपनाया रखा। उसने आदेश देते हुए अपने समर्थकों से कहा कि उस महिला पत्रकार को पकड़ लो.. उसे किस करो.. रेप करो उसका। नेता के इतना कहते पर उसका एक समर्थक महिला पत्रकार की ओर बढ़ने लगा। समर्थक ने महिला पत्रकार को चूमने की भी कोशिश की।

वहां मौजूद सभी पत्रकार महिला पत्रकार के बचाव में आ गए। इस पर नेता ने महिला पत्रकार को लेसबियन कहा। नेता ने कहा कि यहां स्वस्थ लोगों की जरूरत है। तुम प्रेगनेंट हो तो घर जाओ, अपने बच्चे की हिफाजत करो। नेता वहां मौजूद सभी पत्रकारों से बुरी तरह पेश आया। महिला पत्रकार के बचाव में उसके न्यूज चैनल के सभी स्टॉफ लामबंद हो गए हैं। न्यूज चैनल ने कहा है कि नेता के खिलाफ कार्रवाई के लिए हर सफल प्रयास किया जाएगा। नेता की इस हरकत पर उसे कानून के कटघरे में जरूर खड़ा किया जाएगा। (रा.पत्रिका)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *