पंजाब केसरी का पत्रकार पशुपालन निदेशक पर बना रहा दबाव, मित्‍तल से की गई शिकायत

पंजाब केसरी के ब्यूरो प्रमुख असलम सिद्दीकी की कार्यप्रणाली संदेह के घेरे में है। इस संबंध में पशुपालन निदेशक डा. रुद्र प्रताप ने 26 मार्च 2014 को सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग के निदेशक प्रभात मित्तल को पत्र लिखकर कार्रवाई किए जाने की मांग की है। पत्र में उल्लेख किया गया है कि उत्तर प्रदेश मान्यता प्राप्त पत्रकार एसोसियेशन के अध्यक्ष असलम सिद्दीकी पर आरोप लगाया है कि श्रीट्रॉन कम्पनी को ओएमआर शीट के मूल्यांकन कार्य दिए जाने के लिए अनैतिक रूप से दबाव बना रहे हैं।

असलम सिद्दीकी स्वयं और अपने साथियों के विभिन्न मोबाइल नम्बरों 9412456311, 8127786786 और 9839757865 के माध्यम से उनको धमकियां दे रहे हैं। डा. रुद्र प्रताप ने सूचना निदेशक से उत्तर प्रदेश मान्यता प्राप्त पत्रकार एसोसियेशन की जांच करा कार्रवाई किए जाने की मांग की है। इस प्रकरण पर पंजाब केसरी के ब्यूरो प्रमुख असलम सिद्दीकी ने कहा कि नियुक्तियों में जमकर गड़बडिय़ां की जा रही है।

असलम ने कहा कि इसको लेकर उत्तर प्रदेश मान्यता प्राप्त पत्रकार एसोसियेशन के लैटर पैड पर शिकायत की थी। उनकी मंशा गड़बडिय़ों को उजागर करने की है। उन्होंने कहा कि वे मान्यता प्राप्त पत्रकार नहीं हैं, लेकिन उत्तर प्रदेश मान्यता प्राप्त पत्रकार एसोसियेशन को रजिस्टर्ड करवा रखा है। जिसका नम्बर 2996 है। उन्होंने पशुपालन निदेशक के आरोपों को सिरे से खारिज किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *