”मेरे नाम से टीआरपी बढ़ाना चाहता है मीडिया, तो हम क्‍या करें?”

नई दिल्ली। आध्यात्मिक गुरु आसाराम का कहना है कि दिल्ली गैंग रेप पर दिए उनके बयान को मीडिया ने तोड़मरोड़कर दिखाया है। जिससे बदनामी की बू आ रही है। वो ऐसी बदनामी से नही डरते। आसाराम आज सोलापुर जिले के पंढरपुर में सत्संग कर रहे थे। कोई मेरे नाम से टीआरपी बढ़ाना चाहता है तो हम क्या करें? हम बद नही हैं तो बदनाम कैसे होंगे।

इससे पहले आसाराम ने कहा कि पुरुषों के खिलाफ माहौल बन रहा है। महिलाओं की सुरक्षा हो इससे तो हम सहमत हैं। महिलाओं का सम्मान हम जितना बढ़ाना चाहते हैं उतना तो लोग सोच भी नहीं सकते हैं। फिर भी कानून ऐसा न बने कि कोई झूठा-मूठा, एक दूसरे को नीचा दिखाने के लिए कोई बाजारू महिलाओं का इस्तेमाल करके कोई कानून का दुरुपयोग न करे।

गौरतलब है कि सोमवार को बयान में आसाराम ने कहा कि अगर पीड़ित लड़की ने आरोपियों के सामने हाथ-पैर जोडे होते, उनसे मिन्नतें की होती तो उसकी आबरू और जान दोनों बच जाती। आसाराम के इस बयान की सियासी पार्टियों से लेकर सामाजिक संगठनों ने निंदा की। वहीं राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष ममता शर्मा ने कहा है कि जिस तरह के बयान इन दिनों आ रहे हैं वो ठीक नहीं है और नेताओं को संयम बरतना चाहिए। (आईबीएन)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *