राष्‍ट्रीय सहारा के ब्‍यूरो प्रमुख कुणाल को ‘स्‍टार उदय सम्‍मान’

 

उदय सामाजिक सांस्कृतिक मंच द्वारा ‘राष्ट्रीय सहारा’ के ब्यूरो प्रमुख कुणाल को खोजी पत्रकारिता के लिए ‘स्टार उदय सम्मान’ से नवाजा गया. एलटीजी सभागार में सोमवार को उदय सामाजिक सांस्कृतिक मंच द्वारा आयोजित समारोह में ‘राष्ट्रीय सहारा’ के ब्यूरो प्रमुख कुणाल को खोजी पत्रकारिता के लिए ‘स्टार उदय सम्मान’ से नवाजा गया.
 
इसके अलावा इस मौके पर ओलंपिक कुश्ती पदक  विजेता सुशील कुमार, दिल्ली सरकार में खेल निदेशक महाबली सतपाल, अतिरिक्त पुलिस आयुक्त देवेश श्रीवास्तव, सेंट जेवियर्स स्कूल के खेल निदेशक एसके शर्मा, प्राचार्य जोस जैकब, सीआरपीएफ के डीजी प्रणव सहाय, नेशनल दुनिया के मेट्रो संपादक रास विहारी, अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त संजय त्यागी, लिम्का बुक ऑफ र्वल्ड रिकार्ड होल्डर मुकुंद प्रसाद सिंह, एडवोकेट विनोद भारद्वाज, अशोक विहार के एसीपी प्रताप सिंह को भी उदय स्टार सम्मान से नवाजा गया. केंद्रीय कोयला मंत्री श्रीप्रकाश जायसवाल और कांग्रेस महासचिव आस्कर फर्नाडीस ने संयुक्त रूप से सबको सम्मान प्रदान किए.  इस मौके पर स्टार उदय की स्मारिका का भी विमोचन किया गया.
 
इस मौके पर श्रीप्रकाश जायसवाल ने कहा कि इस तरह के समारोहों से पुरस्कार पाने वालों का हौसला बढ़ता है. वह अपने-अपने क्षेत्र में और बेहतर काम करते हैं. आस्कर फर्नाडीस ने पत्रकारिता के क्षेत्र में उत्कृष्ट काम करने वालों को सम्मानित करते हुए कहा कि मीडिया के लिए जो लोग सम्मानित हुए हैं, वह अपने क्षेत्र में और वेहतर काम करेंगे और पत्रकारिता के क्षेत्र में नया मुकाम हासिल करेंगे. महाबली सतपाल ने सुशील कुमार का सम्मान ग्रहण करते हुए कहा कि वह (सुशील) नहीं आ पाये, लेकिन उन्होंने इस सम्मान के लिए आयोजकों को धन्यवाद दिया है. समारोह में शहरी विकास मंत्री अरविन्दर सिंह लवली भी मौजूद थे. (समय)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *