संजय-स्‍मृति विवाद पर एबीपी न्‍यूज ने खेद जताया

नई दिल्ली : एबीपी न्यूज़ ने गुरुवार रात लाइव प्रोग्राम में राजनीतिक बहस के दौरान कांग्रेस सांसद संजय निरुपम के जरिए बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी पर लगाए गए व्यक्तिगत आरोपों की कड़ी निंदा की है. ग़ौरतलब है कि गुरुवार रात लाइव प्रोग्राम के दौरान कांग्रेस सांसद संजय निरुपम और बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी के बीच नोकझोंक शुरू हुई और फिर इसी दौरान संजय निरुपम ने स्मृति ईरानी पर व्यक्तिगत आरोप लगा डाले. जैसे ही दोनों नेताओं के बीच बहस मर्यादा को लाँघी, एबीपी न्यूज़ ने ब्रेक ले लिया.

इसके साथ ही लाइव प्रोग्राम के एंकर ने उसी समय साफ किया है कि एबीपी न्यूज़ संजय निरुपम के ओर से लगाए गए व्यक्तिगत आरोपों से सहमत नहीं हैं. एबीपी ने इस घटना को लेकर खेद जताया है.

एबीपी न्यूज़ ने कहा, "गुजरात विधानसभा के नतीजों पर चर्चा के लिए कल रात करीब पौने नौ बजे एबीपी न्यूज़ पर मौजूद थे कांग्रेस सांसद संजय निरुपम, बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी और वरिष्ठ पत्रकार शाहिद सिद्दीकी. इस दौरान कांग्रेस सांसद संजय निरुपम और बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी के बीच राजनीतिक बहस व्यक्तिगत आरोपों तक पहुंच गई. एबीपी न्यूज ने उसी वक्त इन व्यक्तिगत आरोपों पर एतराज़ जताते हुए साफ कर दिया कि चैनल इन बातों से सहमत नहीं है और हमने फौरन कार्यक्रम रोक दिया."
 
एबीपी न्यज़ ने आगे कहा, "एबीपी न्यूज़ एक बार फिर साफ करना चाहता है कि चैनल कांग्रेस सांसद संजय निरुपम के बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी पर लगाए गए व्यक्तिगत आरोपों से सहमत नहीं है. लाइव प्रोग्राम के दौरान इन व्यक्तिगत आरोप-प्रत्यारोपों पर हमें खेद है." (एबीपी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *