समाचार प्‍लस का विस्‍तार, शीघ्र लांच होगा राजस्‍थान चैनल

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में लोकप्रियता के शिखर पर स्थापित होने के बाद, अब 'समाचार प्लस' चैनल का विस्तार होने जा रहा है। इस नेटवर्क का दूसरा चैनल 'समाचार प्लस-राजस्थान' लॉन्च होने की दहलीज़ पर है। इसके लिए सभी तैयारियां लगभग पूरी की जा चुकी हैं। लुक एंड फील रेडी हो चुका है, न्यूज़रूम, स्टूडियो, पीसीआर-एमसीआर तैयार है और मशीनों का इंस्टालेशन चल रहा है।

मातृ संस्थान 'बेस्ट न्यूज़ कंपनी प्राइवेट लिमिटेड' के स्वामित्व वाले समाचार प्लस न्यूज़ नेटवर्क का ये दूसरा चैनल होगा। पहला चैनल उत्तर प्रदेश एवं उत्तराखंड के लिए 15 जून 2012 को लॉन्च हुआ था, जो खासा पसंद किया जा रहा है। इस चैनल की कई ख़बरों का बड़ा असर भी हुआ है। एक्जीक्यूटिव एडिटर अतुल अग्रवाल के द्वारा एंकर किया जाने वाला, रात 8 से 9 बजे के बीच प्रसारित होने वाला प्राइम टाइम डिबेट शो 'बिग बुलेटिन' इसका फ्लैग-शिप शो है। इसमें जनता के प्रवक्ता की भूमिका निभाने वाले अमिताभ अग्निहोत्री की तीखी टिप्पणियों को भारी जन-समर्थन हासिल है और राजनीतिक गलियारों में खासी धमक भी है।

वैसे भी प्राइम टाइम न्यूज़ एंकर अतुल अग्रवाल के तीखे तेवरों को राजस्थान के लोग अच्छी तरह से पहचानते हैं क्योंकि वो 'वॉयस ऑफ इंडिया' के राजस्थान चैनल के हैड रह चुके हैं और तब वो चैनल लगातार नंबर वन बना हुआ था। अब उम्मीद की जा रही है कि राजस्थान के दर्शकों के लिए आ रहा ये चैनल 'समाचार प्लस-राजस्थान' भी दर्शकों को काफी पसंद आएगा। इसके लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इच्छुक एवं योग्य कैंडीडेट्स samacharplusrajasthan@gmail.com पर अपना CV और फोटोग्राफ ई-मेल कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *