साधना न्‍यूज के ऑफिस पहुंचकर शिवपाल यादव ने लाइव शो में शिरकत की

प्रायः टीवी चैनलों के दफ्तरों से दूर रहने वाले उत्तर प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री शिवपाल सिंह यादव नोएडा स्थित साधना न्यूज़ के ऑफिस पहुंचे। शिवपाल सिंह ने साधना न्यूज़ के लाइव शो ‘उत्तम प्रदेश-उत्तर प्रदेश’ में आधे घण्टे तक चर्चा की। ये कार्यक्रम साधना ग्रुप के सभी चैनलों पर एक साथ प्रसारित किया गया। शिवपाल सिंह के साथ स्टूडियो में राष्ट्रीय सहारा के एडिटर इन चीफ रणविजय सिंह और मेट्रो हॉस्पिटल के चेयरमैन डा. पुरुषोत्तम लाल ने भी चर्चा में हिस्सा लिया। 

 
शिवपाल सिंह ने लाइव शो के बाद प्रभातम ग्रुप के चेयरमैन दिनेश गुप्ता, डायरेक्टर मयंक गुप्ता, सीईओ राकेश शर्मा और साधना न्यूज़ यूपी-उत्तराखण्ड के हेड बृजमोहन सिंह के साथ विभिन्न सम-सामायिक विषयों पर विचार-विमर्श किया। शिवपाल सिंह के साधना न्यूज़ पहुंचने की खबर मिलते ही प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के अलावा भारी संख्या में समाजवादी पार्टी के नेता-कार्यकर्ता सेक्टर 10 स्थित साधना टावर पर इकट्ठा हो गए। साधना टावर पर शिवपाल सिंह के सामने हाजिरी लगाने की होड़ सपाई नेताओँ के अलावा नोएडा-ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद के पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों में भी देखी गई। साधना टावर पर शिवपाल सिंह की अगवानी साधना न्यूज़ के डायरेक्टर एडमिनिस्ट्रेशन दिग्विजय सिंह और चैनल के वरिष्ठ नवीन कुमार ने की। इसके बाद उनका स्वागत रोली तिलक और बुके देकर किया गया।
 
 
शिवापाल सिंह ने टीवी के लिए न्यूज बनाने और दिखाने की प्रक्रिया में भी खासी रुचि दिखाई। साधना न्यूज बिहार-झारखण्ड चैनल के हेड राकेश शुक्ला के अलावा संजीव झा, दीपक सेन गुप्ता, अमर शाही ने शिवपाल सिंह को संपादकीय और तकनीकि बारिकियों से अवगत कराया। साधना कर्मियों से बात-चीत के दौरान शिवपाल सिंह ने ‘उत्तम प्रदेश-उत्तर प्रदेश’ जैसे शासन-सत्ता की समालोचना करने वाले कार्यक्रमों को न्यूज चैनलों पर दिखाए जाने की आवश्यकता पर जोर दिया। इस शो को साधना न्यूज के प्रमुख एंकर अमित तिवारी ने होस्ट किया। ‘उत्तम प्रदेश-उत्तर प्रदेश’ का प्रोडक्शन यूपी-उत्तराखण्ड के एडिटर आउट पुट राजीव शर्मा की टीम ने किया था।
कुछ अन्य तस्वीरें…

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *