साधना यूपी-उत्‍तराखंड चैनल की हालत खराब, दर्जनों हो चुके हैं बाहर

साधना यूपी-उत्‍तराखंड चैनल के हालात पिछले कुछ दिनों में बहुत बदतर हुए हैं. पिछले कुछ महीनों में दर्जनों लोग इस चैनल से बाहर चले गए हैं तो कुछ को प्रबंधन ने बाहर कर दिया. सूत्रों का कहना है कि इस चैनल से जाने वालों की संख्‍या लगातार बढ़ रही है. कुछ लोग इस तरह का माहौल पैदा कर रहे हैं ताकि लोग छोड़कर जाएं तो वे अपने लोगों को चैनल में लेकर आएं. कुल मिलाकर काम कर रहे कर्मचारी तनाव तथा परेशानी से जूझ रहे हैं.

अब तक इस चैनल से जो लोग बाहर गए हैं उनमें नोएडा में कार्यरत वीरेंद्र चौहान और दीपक शर्मा शामिल हैं. इन लोगों को बाहर कर दिया गया. इसके बाद एंकर जरीन राज को फोर्स लीव पर भेज दिया गया, जिसके बाद वे न्‍यूज एक्‍सप्रेस चली गईं. इसके बाद अरुण भारद्वाज और कौशल सेठ चले गए तो तीन एंकर पूजा शुक्‍ला, नसीम खान और रोहित पुनेठा ने भी इस्‍तीफा दे दिया. एंकर नीरज तिवारी अपना तबादला यूपी-उत्‍तराखंड से बिहार-झारखंड चैनल में करा लिया.  

इसके बाद नीतीश पांडेय यूपी-उत्‍तराखंड से इस्‍तीफा देकर इंडिया न्‍यूज चले गए. दीपक कंकरियाल एवं रश्मि प्रिया भी इस्‍तीफा देकर दूसरे चैनलों से जुड़ गए. इसके अलावा लखनऊ तथा देहरादून में कई लोग चैनल से बाहर गए. देहरादून से अजय राणा, राकेश रावत तथा अवनीश पाल बाहर गए. लखनऊ में अनुराग शुक्‍ल, विवेक सिंह एवं सैयद परवेज ने इस्‍तीफा दिया. अनुराग एवं विवेक साधना छोड़ने के बाद समाचार प्‍लस चले गए. वहीं इतने लोगों के जाने के बाद आने वालों की संख्‍या कहीं कम रही.

जो लोग इस दौरान चैनल से जुड़े उनमें हरिकेश शर्मा, अंजली भंडारी, नीलम त्रिपाठी, शिल्‍पा तोमर, शैलेंद्र और अमित सिंह समेत कुछ और लोग शामिल हैं. बताया जा रहा है कि साधना के यूपी-उत्‍तराखंड की स्थिति बहुत ही खराब हो चली है. अगर स्थितियां यही रही तो यहां से जाने वालों की संख्‍या और बढ़ सकती है. वैसे भी चर्चा है कि साधना प्रबंधन अपने यूपी-उत्‍तराखंड चैनल के संचालन के लिए अब फ्रेंचाइजी खोजने की तैयारी कर रहा है. हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन सूत्रों का कहना है कि प्रबंधन कुछ लोगों से इस बारे में बातचीत कर रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *