सैय्यद सलमान बने लेमन न्‍यूज के कार्यकारी संपादक, अमरेंद्र का इस्‍तीफा

सहारा समय मुंबई के पूर्व ब्यूरो चीफ सैय्यद सलमान ने हाल ही में लेमन न्यूज और चैनल वन में मुख्य कार्यकारी संपादक के रूप में नई जिम्मेदारी संभाल ली है। अपना पदभार ग्रहण करने के बाद ही उन्होंने "मुद्दे की बात" नामक शो करना शुरू कर दिया है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। सैय्यद सलमान मुंबई में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के शुरुआती दौर के पत्रकार और इससे पहले ही उन्होंने सहारा समय मुंबई और अन्य समाचार चैनलों में अपना शो प्रसारित कर चुके हैं। सलमान सप्ताह के अंत में शनिवार और रविवार को भी अलग-अलग शो लेकर आएंगे।

सैय्यद सलमान ने मुंबई विश्वविद्यालय के गरवारे इंस्टीट्यूट से पत्रकारिता प्रशिक्षण प्राप्त किया है और पिछले डेढ़ दशक से पत्रकारिता में सक्रिय हैं। वे मुंबई के सिटी चैनल के संपादक और इन टाइम में समाचार संपादक की जिम्मेदारी निभा चुके हैं। प्रिंट मीडिया में भी उन्होंने काफी अनुभव प्राप्त किया है। हमारा महानगर, दोबजे दोपहर, नवभारत, आदि से वे जुड़े रहे। सहारा समय मुंबई में उन्होंने राजीव बजाज के मार्गदर्शन में काफी अच्छा अनुभव प्राप्त हुआ।

दूसरी तरफ लोकमत समाचार, जलगांव से खबर है कि अमरेंद्र कुमार आर्य ने इस्‍तीफा दे दिया है। वे फिलहाल नोटिस पीरियड पर चल रहे हैं। अमरेंद्र यहां पर सब एडिटर के पद पर कार्यरत हैं। बताया जा रहा है कि वे उच्‍च शिक्षा पूरी करने के लिए अखबार का बाय किया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *